scriptबिजली बिल माफ करो, हाथों में नारियल.. दंडवत करते हुए कलक्टर को सौंपा ज्ञापन | kota bjp workers protest for waive of electricity bill | Patrika News

बिजली बिल माफ करो, हाथों में नारियल.. दंडवत करते हुए कलक्टर को सौंपा ज्ञापन

locationकोटाPublished: Jun 23, 2020 11:35:10 pm

Submitted by:

Kanaram Mundiyar

बिजली बिल माफी को लेकर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
 
 
 

बिजली बिल माफ करो, हाथों में नारियल.. दंडवत करते हुए कलक्टर को सौंपा ज्ञापन

बिजली बिल माफ करो, हाथों में नारियल.. दंडवत करते हुए कलक्टर को सौंपा ज्ञापन

कोटा. भाजयुमो की ओर से मंगलवार को लॉक डाउन अवधि में बिजली के बिल माफ करने की मांग को लेकर कार्यकर्ताओं ने अनूठा प्रदर्शन करते हुए जिला कलक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
कार्यकर्ता सुबह न्यायालय परिसर के पास जमा हुए। यहां से बाबा भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद दंडवत प्रणाम करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे। उन्होंने नारियल लेकर दंडवत की।
भाजयुमो जिलाध्यक्ष गिर्राज गौतम ने कहा कि लॉक डाउन के बाद लोग बेरोजगारी से परेशान हैं। मानसिक तनाव में आकर लोग गलत कदम को उठाने के लिए मजबूर हो रहे हैं। वहीं बिजली कंपनी बिलों में नए टेक्स लगाकर बिल जारी कर रही है। उन्होंने सरकार से बिजली कंपनी को पाबंद कर लॉक डाउन के दौरान 3 माह का बिजली पानी के बिल माफ करने की मांग की।
भाजपा देहात कार्यकारिणी घोषित, शहर में खींचतान जारी

जिला उपाध्यक्ष देबू राही ने कहा कि चुनाव के दौरान मंत्री धारीवाल ने बिजली कंपनी से कोटा को मुक्ति दिलवाने का वादा किया था, जो अभी तक पूरा नहीं किया। बिजली कंपनी पर अंकुश लगाकर आम जन को राहत दिलवाने की मांग की। चेतावनी दी कि ऐसा नहीं होने पर भाजयुमो की ओर से जल सत्याग्रह से जन जागरण अभियान चलाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो