'कोटा का नाम हटाएं वर्ना नहीं होने देंगे मर्दानी-2 रिलीज़'

मर्दानी 2 के ट्रेलर पर विवाद, कोटा में उठी फिल्म को बैन करने की मांग

Rajesh Tripathi

November, 1706:20 PM

कोटा. यश राज प्रॉडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म मर्दानी-2 का ट्रेलर लांच होते ही इसका विरोध भी शुरु हो गया है। शहर के कई कोचिंग, व्यापारिक और सामाजिक संगठनों ने रानी मुखर्जी अभिनीत इस फिल्म के कंटेट पर आपत्ति जताते हुए प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

संगठनों का आरोप है कि फिल्म में कोटा शहर को रेप सिटी के तौर पर प्रस्तुत करने की कोशिश की गर्ई है। दरअसल फिल्म में रानी मुखर्जी का किरदार एक सख्त महिला पुलिस अधिकारी का है, ट्रेलर में रानी मुखर्जी को बलात्कार और हत्या से जुड़े मामलों की तहकीकात करते हुए दिखाया गया है। साथ ही कोटा को कोचिंग सिटी बताते हुए देशभर से विद्यार्थियों के यहां आने और इसके देशव्यापी असर का भी जिक्र है। विरोध की एक वजह यह भी है।


नहीं होने देंगे रिलीज़
फिल्म के ट्रेलर से नाराज़ लोगों ने कोटा में फिल्म के पोस्टर जलाए और कोटा का नाम फिल्म से नहीं हटाने पर इसे रिलीज़ नहीं होने की धमकी दी ।


कोटा को बदनाम करने की साजिश
कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी व अध्यक्ष क्रांति जैन ने फिल्म का विरोध करते हुए कहा कि यह फिल्म पूरी तरह झूठी व मनगढ़ंत कहानी पर आधारित है। इसमें कोटा का सीधे तौर पर नाम लेकर कोटा की छवि खराब करने की साजिश की गई है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म से कोटा का नाम हटवाया जाए अन्यथा बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

कोटा में फिल्माए गए है दृश्य
गौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग कोटा में ही हुई है। लीड कास्ट रानी मुखर्जी समेत वायआरएफ की यूनिट ने कई दिनों तक कोटा में रहकर फिल्म के कई सीन शूट किए गए है। यही वजह थी कि फिल्म को लेकर खास तौर पर कोटा वासियों में उत्सुकता थी लेकिन ट्रेलर के आपत्तिजनक कंटेट ने ही लोगों को निराश कर दिया। फिल्म दिसम्बर के दूसरे हफ्ते में रिलीज होगी।

Show More
Rajesh Tripathi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned