scriptकोटा में मचेगी खरीदारी का धूम, अन्तरराष्ट्रीय स्तर की एग्जीबिशन 5 सितम्बर से | Kota Consumer Expo 2019 starts from September 5 | Patrika News

कोटा में मचेगी खरीदारी का धूम, अन्तरराष्ट्रीय स्तर की एग्जीबिशन 5 सितम्बर से

locationकोटाPublished: Aug 04, 2019 11:39:09 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

कोटा कंज्यूमर एक्सपो 2019 का आगाज 5 सितम्बर से, दशहरा मैदान के एग्जीबिशन ग्राउंड में होगा आयोजन

Kota Consumer Expo 2019 starts from September 5

Kota Consumer Expo 2019 starts from September 5

कोटा. शहर में अच्छे मानसून के साथ आने वाले फेस्टिवल सीजन की तैयारियां शुरू हो गई हैं। आगामी त्योहारी सीजन में नवरात्र और दिवाली को लेकर शहरवासी अपनी पारिवारिक जरूरतों के लिए शॉपिंग करते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए कोटा शहर में पहली बार कंज्यूमर प्रोडक्ट्स को लेकर अन्तरराष्ट्रीय स्तर की एग्जीबिशन कोटा कंज्यूमर एक्सपो-2019 का आयोजन 5 से 8 सितम्बर तक दशहरा मैदान के पास स्थित एग्जीबिशन ग्राउंड में किया जाएगा। एक्सपो का आयोजन जनरल मर्चेन्ट्स एसोसिएशन कोटा (एजेंसी डिविजन), एफएमसीजी डिस्ट्रीब्यूटर एसोसिएशन और राजस्थान सेल्यूलर एसोसिएशन के सहयोग से राजस्थान पत्रिका की ओर से नेशनल कंज्यूमर एक्सपो जो कि राज्य के विभिन्न शहरों में आयोजित किए जाते हैं के तहत किया जा रहा है।
एक्सपो में शहरवासियों को विभिन्न कम्पनियों के ब्रांड्स और प्रोडक्ट्स उपलब्ध होंगे। इसमें रियल एस्टेट, होम एवं किचन एप्लाइसेंस, ऑटोमोबाइल, इलेक्ट्रोनिक्स प्रोडक्ट, होम फ र्निशिंग, लाइफ स्टाइल, कॉस्मेटिक, हैल्थ एवं वैलनेस, डिजाइनर बुटीक, गारमेंट्स, एफ एमसीजी प्रोडक्ट्स एक ही स्थान पर देखने के साथ इसकी विस्तृत जानकारी लेने का मौका मिलेगा।
कोटा में पहली बार आयोजित होने वाले एक्सपो में राष्ट्रीय और अन्तरराष्ट्रीय कम्पनियां अपने प्रोडक्ट्स की विस्तृत श्रृखलाओं का प्रदर्शन करेगी। एक्सपो में प्रोडक्ट्स पर कम्पनियों के कई आकर्षक ऑफ र्स व नए प्रोडक्ट्स प्राप्त करने का मौका मिलेगा। फेस्टिवल सीजन से पहले ही स्कीम्स का फ ायदा ले सकेंगे।
इलेक्ट्रोनिक्स, कॉस्मेटिक्स, एफ एमसीजी की राष्ट्रीय एवं अन्तरराष्ट्रीय कम्पनियों के स्पेशल पैवेलियन और स्टॉल्स भव्यता के साथ लगाई जाएगी। इसके साथ रियल एस्टेट से जुड़े बिल्डर और डवलपर्स एवं ऑटोमोबाइल जोन में टू व्हीलर व फ ोर व्हीलर की कम्पनियों के साथ कॉमर्शियल व्हीकल की भी भव्य स्टॉल्स लगेंगी।
स्टॉल बुकिंग व अन्य जानकारी के लिए सम्पर्क
कोटा कंज्यूमर एक्सपो 2019 में स्टॉल बुकिंग व अन्य सम्बधित जानकारियों के लिए 9928015903, 9571866777 पर संपर्क किया जा सकता है।

एक्सपो के पोस्टर विमोचन
जीएमए एजेंसी प्रकोष्ठ की ओर से रविवार को सभागार में हाड़ौती के सुपर स्टॉकिस्ट एवं एजेंसी धारकों के स्नेह मिलन समारोह में कोटा कंज्यूमर एक्सपो 2019 के पोस्टर का विमोचन किया गया। कोटा जिला सहकारी उपभोक्ता होलसेल भण्डार के अध्यक्ष हरिकृष्ण बिरला, जीएमए के अध्यक्ष राकेश कुमार जैन, महामंत्री रमेश आहूजा, एजेंसी प्रकोष्ठ के चेयरमैन नीरज मनचन्दा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अशोक झमटानी ने किया। इस मौके राजस्थान पत्रिका कोटा संस्करण के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक अजय सामर, संपादकीय प्रभारी राजेश त्रिपाठी व इवेंट हैड अशोक जैन मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो