कोटा में युवक की नृशंस हत्या, दोनों पैर बांध रेलवे ट्रैक पर फेंकी खूनी से सनी लाश, इलाके में फैली सनसनी!

Zuber Khan

Publish: Jun, 25 2019 01:51:43 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा. रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक ( railway track ) पर मंगलवार सुबह एक युवक की खून से सनी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस अधिकारी ( Police ) मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना कर शिनाख्त के प्रयास किए लेकिन पहचान नहीं हो सकी। मृतक के दोनों पैर रस्सी से बंधे हुए थे। पुलिस ने हत्या ( Murder ) की आशंका जाहिर करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल शव को एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया है।

Read More: बर्थ-डे पार्टी में लड़कियों ने बाहर से बुलाए लड़के तो ग्रामीण भड़के, अर्धनग्न कर लात-घूसों से पीटा, वीडियो किया वायरल

जानकारी के अनुसार रंगपुर पुलिया स्थित रेलवे ट्रैक से गुजर रहे लोगों को युवक की लाश ( Dead Body ) पड़ी मिली तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। बाद में एफएसएल ( FSL ) व डॉग स्क्वायड टीम ( dog squad ) भी घटनास्थल पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। युवक के दोनों पैर रस्सी से बंधे हुए थे। जिससे प्रथम दृष्टयता मामला हत्या का लग रहा है। पुलिस ने मृतक के कपड़ों की तलाशी ली तो कुछ कागज मिले लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन सफलता नहीं मिली।

Read More: हे भगवान! अस्पताल में नहीं मिला एक भी डॉक्टर, 2 घंटे दर्द से तड़पता रहा मरीज, इंतजार में चली गई जान

घटनास्थल पर खून ही खून ( Blood ) बिखरा पड़ा था। इसे देख ऐसा लग रहा है कि हमलावरों ने कहीं ओर युवक की हत्या कर शव रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया। उसके सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया हो। खून से सनी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

murder in kota , Murder of Youth in kota, kota crime news

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned