scriptचोरी के मामले में भिड़े दो गुट, पुलिस ने किए क्रॉस केस दर्ज | kota : cross case filed in theft | Patrika News

चोरी के मामले में भिड़े दो गुट, पुलिस ने किए क्रॉस केस दर्ज

locationकोटाPublished: Apr 05, 2020 01:37:28 am

Submitted by:

shailendra tiwari

सात आरोपी गिरफ्फ्फ्तार

crime_news.jpg

crime

कोटा. अनंतपुरा पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर में एक ही समाज के 2 पक्षों के बीच मवेशी चोरी को लेकर हुए विवाद में अपहरण कर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ चोरी, मारपीट, अपहरण समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर शनिवार रात को सात जनों को गिरफ्फ्फ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि अनंतपुरा थाना क्षेत्र के गोबरिया बावड़ी ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में मवेशी चोरी को लेकर दो गुट भिड़ गए। इस मामले में शनिवार सुबह छावनी निवासी रवि ने मामला दर्ज कराया। इसमें उसने बताया की 3 अप्रैल को वह और करन दोनों छावनी से केशवपुरा होते हुए अनंतपुरा सुबह 11 बजे पहुंचे, तो रामभरोस, सोनू, जीतू ने उन्हें रास्ते में रोककर सूअर चोरी का आरोप लगाते हुए उनसे मारपीट की। इस दौरान निकट के बाड़े के सामने उन्हें बिठा लिया और रामभरोस, सोनू, जीतू, रामविलास, राजेंद्र, रामभरोस के ससुर ने उनसे मारपीट कर अमानवीय व्यवहार किया।
हैंडमेड डे :लॉक डाउन में महिलाएं बदल रही घर की तस्वीर और तकदीर


जबकि दूसरे पक्ष की ओर से गोबरिया बावड़ी निवासी रामभरोस ने पुलिस में दर्ज की रिपोर्ट में बताया कि वह सूअर पालन का काम करता है। उसके मवेशी कई बार चोरी हो चुके हैं। 4 तारीख को करीब 3.30 बजे सोनू और जीतू जानवरों की निगरानी कर रहे थे, तो रवि और करण आए। जो बाइक पर उनके सूअर चुरा ले जाने लगे। हमने उनका पीछा किया, तो वह गिर गए और सूअर छोड़कर भाग गए। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से क्रास मामला दर्ज कर गोबरिया बावड़ी निवासी रामभरोस, संतोषी नगर निवासी सोनू, डकनिया सूर्य नगर निवासी जीतू, भीमगंजमंडी हरिजन बस्ती निवासी राजेंद्र, गोबरिया बावड़ी निवासी शिवा, छावनी निवासी रवि व छावनी निवासी करण को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो