चाकू से हमला कर वृद्ध दुकानदार को घायल करने का आरोपी गिरफ्तार

कोटा कुन्हाड़ी पुलिस ने वृद्ध पर चाकू से हमला करने के मामले में आरोपी को 24 घंटे बीतने से पहले सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

By: Haboo Lal Sharma

Published: 27 Jul 2020, 09:04 PM IST

कोटा. कुन्हाड़ी पुलिस ने वृद्ध पर चाकू से हमला करने के मामले में आरोपी को 24 घंटे बीतने से पहले सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

Read More: रोड लाइट के खम्भों से निगम भरेगा खजाना


सिटी एसपी गौरव यादव ने बताया कि कुन्हाड़ी के सुभाषनगर निवासी 64 वर्षीय वृद्ध सतीश चंद्र अग्रवाल ने 27 जुलाई को एमबीएस अस्पताल में पुलिस को दिए पर्चा बयान में बताया कि वह सकतपुरा गेट नंबर 3 सरकारी स्कूल के पास जलेबी की दुकान व चक्की लगाकर आटा पीसकर जीवन यापन करता है। रविवार रात करीब 9.45 बजे वह उसकी दुकान से घर के लिए रवाना हुआ। इसी दौरान रास्ते में बजरंगपुरा कुन्हाड़ी निवासी अजय मीणा आया। जिसने मुझे रोक कर जान से मारने की नियत से चाकू से हमला किया। चाकू वृद्ध के पेट में लगा। हमलावर ने वृद्ध को कॉलर पकड़ कर नीचे गिरा दिया और मारपीट की।

कोटा मंडी भाव 27 जुलाई: गेहूं, चना व सोयाबीन में मंदी, सरसों व लहुसन में तेजी

वृद्ध के चिल्लाने पर डेयरी वाले श्रीराम गुर्जर तथा आसपास के लोगों ने आकर बीच बचाव किया। इस पर आरोपी अजय मीणा मौके से फरार हो गया। वृद्ध के पेट, दाहिनें हाथ की कोहनी और दाहिनें पैर के घुटने में चोट आई है। इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। थाना प्रभारी गंगा सहाय शर्मा के नेतृत्व में कांस्टेबल राकेश व भागीरथ की टीम ने अथक प्रयास कर मात्र 24 घंटे में आरोपी बजरंगपुरा निवासी नंद बिहारी मीणा उर्फ अजय मीणा (22) को गिरफ्तार कर लिया।

Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned