कमाई की दौड़ में जोन में सबसे आगे कोटा रोडवेज

कोटा.राजस्थान रोडवेज प्रशासन ने कोटा डिपो को को अप्रेल माह के लिए जोनल डिपो ऑफ द मंथ घोषित किया है। डिपो को यह रेंकिंग कोटा जोन के 6 डिपो में हांसिल की है।

By: Hemant Sharma

Published: 03 Jul 2021, 10:56 PM IST

कोटा.राजस्थान रोडवेज प्रशासन ने कोटा डिपो को को अप्रेल माह के लिए जोनल डिपो ऑफ द मंथ घोषित किया है। डिपो को यह रेंकिंग कोटा जोन के 6 डिपो में हांसिल की है। पहले भी जनवरी, फरवरी व मार्च में भी कोटा डिपो को जोनल ऑफ द मंथ घोषित किया गया था।

मुख्य प्रबंधक रघुराज सिंह राजावत ने बताया कि कोटा जोन में कोटा, बूंदी, बारां, झालावाड़,टोंक व सवाईमाधोपुर समेत 6 डिपो आते हैं। इनमें कोटा डिपो की प्रति वाहन प्रतिदिन 11 हजार 623 रुपए की आय हुई है। इसके अलावा 30 जून को भी निगम के सभी डिपो की रेकिंग में 91 प्रतिशत यात्री भार अर्जित करके पहले स्थान पर रहा है। राजावत ने बताया कि कर्मचारियों के सहयोग से डिपो ने उपलब्धि हांसिल की है।

कोटा से दिल्ली स्लीचर कोच बस शुरू

कोटा डिपो ने गुरुवार से बस सेवा प्रारंभ की है। यह बस न्यू बस टर्मिनल से शाम को 6 बजे रवाना होगी। टोंक, जयपुर, कोटपुतली होते हुए दिल्ली पहुंचेगी। मार्ग पर पूर्व में ब्लूलाइन का संचालन किया जा रहा था। इसके स्थान पर अब स्लीपर कोच का संचालन प्रारंभ किया गया है।

इन मार्गों पर भी बसें

कोटा से चंडीगढ़,कोटा से शिवपुरी व कोटा इकलेरा मार्ग पर भी अतिरिक्त बसों का संचालन शुरू किया गया है। कोटा-चंडीगढ़ नए बस स्टैंड से दोपहर 1.48 बजे रवाना होगी। यह टोंक, जयपुर,कोटपुतली,देहली अंबाला होते हुए चंडीगढ़ पहुंचेगी। कोटा शिवपुरी दोपहर 12.30 बजे रवाना होगी। यह बारां कस्बाथाना होते हुए जाएगी, वहीं कोटा इकलेरा सुबह 5.30 बजे रवाना होगी जो सांगोद होते हुए इकलेरा जाएगी।

Hemant Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned