अवैध मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार, 38 किलो गांजा व बाइक बरामद

कोटा. मंडाना पुलिस ने थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ की रोकथाम के लिए शुक्रवार को अभियान के दौरान पुलिस ने एक बाइक स्वार तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 38 किलोग्राम अवैध गांजा व बाइक बरामद की।

By: Haboo Lal Sharma

Published: 24 Jul 2020, 09:05 PM IST

कोटा. मंडाना पुलिस ने थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ की रोकथाम के लिए शुक्रवार को अभियान के दौरान पुलिस ने एक बाइक स्वार तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 38 किलोग्राम अवैध गांजा व बाइक बरामद की। पुलिस ने आरोकी को एनडीपीएस एक्ट के तहत किरफ्तार कर लिया।

Read More: 25 किलो 820 ग्राम अवैध गांजा व बाइक बरामद


कोटा ग्रामीण एसपी शरद चौधरी ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत वृत्ताधिकारी कोटा ग्रामीण रणविजय सिंह के सुपरविजन में उपनिरीक्षक अशोक कुमार ने मंडाना पत्थरमंडी रोड पर नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति बाइक से कोटा की ओर से आता दिखाई दिया। पुलिस को देख बाइक सवार वापस बाइक घुमाने लगा इसी दौरान वह बाइक सहित गिर गया।

कोटा मंडी भाव 24 जुलाई: चना, सरसों व लहसुन में तेजी रही

नाम पता पूछने पर उसने मंडाना के वार्ड नं. 13 निवासी हुसैन (32) बताया। बाइक के पीछे बंधे कट्टे के अन्दर 19 प्लास्टिक के पैकेट गांजे के भरे हुए मिले। जिसका वजन 38 किलोग्राम हुआ। पुलिस ने मुलजिम हुसैन को गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल व गांजा जप्त कर प्रकरण दर्ज कर लिया।

Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned