scriptजेकेलोन अस्पताल में मासूम की मौत के बाद हंगामा | Kota jk loan news: 18 month old died | Patrika News

जेकेलोन अस्पताल में मासूम की मौत के बाद हंगामा

locationकोटाPublished: Jul 04, 2020 12:50:58 am

Submitted by:

shailendra tiwari

परिजनों ने लगाया इलाज में लापरवाही का आरोप
 

कोटा. जेकेलोन अस्पताल में शुक्रवार को डेढ़ माह के मासूम की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया। हंगामे की सूचना पर नयापुरा पुलिस मौके पर पहुंची। काफी समझाइश के बाद परिजन माने।
स्टेशन क्षेत्र स्थित तुल्लापुरा निवासी अंगूरी बाई पति जितेंद्र के साथ डेढ़ माह के बेटे की तबीयत खराब होने पर गुरुवार को जेके लोन अस्पताल लेकर आई। शुक्रवार सुबह उपचार के दौरान बच्चे की मौत हो गई। मृतक बच्चे के पिता जितेन्द्र सिंह ने बातया कि उपचार के दौरान बच्चे के कई बार रक्त के नमूने लिए गए, लेकिन इलाज नहीं मिला। उसका शरीर ठंडा पडऩे के बाद भी डॉक्टर व स्टाफ ने ध्यान नहीं दिया। चिकित्सक व स्टाफ की लापरवाही से बच्चे की मौत हुई है। गुस्साए परिजनों ने हंगामा कर दिया। मृतक बच्चे के शव को गोद में लेकर नयापुरा थाने पहुंच गए। उन्होंने थाने में भी लापरवाह चिकित्सक व स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने समझाइश कर उन्हें घर भेज दिया।
इनका कहना
बच्चे को निमोनिया की शिकायत थी। दोनों फेफ ड़ों में इंफेक्शन था। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था। इलाज में लापरवाही की बात गलत है, फि र भी शिकायत पर जांच करवाएंगे।
डॉ. एससी दुलारा, अधीक्षक, जेके लोन अस्पताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो