scriptविवादों में घिरी महावीर नगर थानाधिकारी लाइन हाजिर | Kota Mahaveer Nagar Police Station Officer Line Spot | Patrika News

विवादों में घिरी महावीर नगर थानाधिकारी लाइन हाजिर

locationकोटाPublished: May 22, 2022 10:37:43 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

महावीर नगर थानाधिकारी कलावती चौधरी पर अपराधियों को संरक्षण देने की लगातार शिकायतें मिलने व विवादों में घिरे रहने पर एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया।

विवाद में घिरे रहने व अपराधियों को संरक्षण देने की शिकायत पर हुई कार्रवाई

विवादों में घिरी महावीर नगर थानाधिकारी लाइन हाजिर

कोटा. महावीर नगर थानाधिकारी कलावती चौधरी पर अपराधियों को संरक्षण देने की लगातार शिकायतें मिलने व विवादों में घिरे रहने पर एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया। लाइन हाजिर करने का सबसे बड़ा कारण थाना क्षेत्र में अन्य थाना पुलिस की ओर से सट्टे की कार्रवाई बड़ा कारण रहा।
दूसरे थाने की पुलिस कार्रवाई करे तो इसे क्या कहेंगे
एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि महावीर नगर थाना क्षेत्र में बड़े स्तर पर सट्टा जुआ की शिकायत मिल रही थीे। शिकायत करने वालों का कहना था कि जुआ सट्टा के खिलाफ कार्रवाई किसी दूसरे थाने से करवाई जाए। इसका मतलब थाने की व्यवस्थाएं ठीक नहीं है। थाना क्षेत्र में लोगों से फीडबैक लेने के बाद शनिवार शाम को ही थानाधिकारी कलावती चौधरी के लाइन हाजिर के आदेश जारी कर दिए थे। स्टाफ की भी जांच करवाई जा रही है। अगर कोई दोषी निकला तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
अनन्तपुरा व आरकेपुरम थाने की कार्रवाई
जुआ सट्टे की लगातार शिकायतों के बाद एसपी केसर सिंह शेखावत ने आरकेपुरम व अनन्तपुरा थानाधिकारी को कार्रवाई के निर्देश दिए। प्रशिक्षु आईपीएस मनीष चौधरी के नेतृत्व में दो अलग-अलग कार्रवाई में जुआ सट्टा खेलते 28 लोगों को गिरफ्तार कर जुआ सट्टा की करीब 1 लाख 30 हजार रुपए राशि जब्त की थी।
पहले भी विवादों रही
महावीर नगर थानाधिकारी कलावती चौधरी अपने व्यवहार के चलते पहले भी विवादों रह चुकी है। एक महिला का चालान बनाने व थाने में फरियादी के साथ अभद्र व्यवहार सहित कई मामलों में काफी विवादों में रह चुकी है। इनकी कार्यशैली को लेकर लोगों ने एसपी को भी शिकायत की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो