scriptकोरोना के खिलाफ जंग, विधायक संदीप शर्मा ने दिए 10 लाख, भोजन शाला शुरू | kota mla sandeep gave 20 lakh to protect against coronavirus | Patrika News

कोरोना के खिलाफ जंग, विधायक संदीप शर्मा ने दिए 10 लाख, भोजन शाला शुरू

locationकोटाPublished: Mar 30, 2020 09:12:54 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

coronavirus शहर में 6 स्थानों पर भोजन शाला

,kota mla sandeep gave 20 lakh to protect against coronavirus

कोरोना के खिलाफ जंग, विधायक संदीप शर्मा ने दिए 10 लाख, भोजन शाला शुरू,कोरोना के खिलाफ जंग, विधायक संदीप शर्मा ने दिए 10 लाख, भोजन शाला शुरू

कोटा . विधायक संदीप शर्मा ने कोटा शहर के जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री आटा, चावल, दाल आदि के पैकेट उपलब्ध करवाने के लिए विधायक कोष से 10 लाख रुपए की अनुशंसा की । विधायक शर्मा ने कहा कि आज आवश्यकता है कि वे लोग जो प्रतिदिन कमा कर खाने वाले लोग हैं उनके सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। उन लोगों तक भोजन सामग्री पहुंचाना आज सबसे बड़ी चुनौती है इसके लिए गंभीरतापूर्वक प्रयास किए जा रहे हैं।
विधायक शर्मा की प्रेरणा से कोटा शहर में 6 स्थानों पर भोजन शाला संचालित है जहां से 5 हजार भोजन के पैकेट तैयार करवा कर लोगो को वितरित किये जा रहे है विधायक संदीप शर्मा के आव्हान पर आज श्री बनखंडी हनुमान मंदिर समिति श्रीनाथपुरम बी ने भोजन के 500 पैकेट बना कर जरूरतमंद लोगों को वितरित किये।
संस्था के अध्यक्ष जगदीश फौजी ने बताया कि विधायक शर्मा के आव्हान पर लॉक डाउन तक जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरित किया जाएगा , विधायक शर्मा के आव्हान पर ही श्री गणेश नवयुवक मंडल कैथूनीपोल ने भी भोजनशाला प्रारंभ कर जरूरत मंद लोगो को भोजन के 500 पैकेट वितरित किये।
समिति के हरीश राठौर ने कहा कि विधायक शर्मा की प्रेरणा से कैथूनीपोल क्षेत्र में लॉक डाउन की सीमा तक जरूरतमंद लोगों को भोजन के पैकेट वितरित किये जायेंगे। श्री राममंदिर सेवा समिति द्वारा भी शीघ्र हीे स्टेशन इलाके में भोजन शाला आरम्भ कर जरूरतमंद लोगों को भोजन के पैकेट सोपे जाएंगे, संचालित भोजनशाला से सोमवार को भी भोजन के 2 हजार पैकेट तैयार करवा कर जरूरतमंद लोगों को वितरित किये गए।
इस भोजन शाला में समाजसेवी जितेंद्र सिंह राजावत , रणजीत चावला , टिंकू मखीजा ने सहयोग किया, महेंद्र विजय ने भी भोजन पैकेट निर्माण में सहयोग किया गया , जैन सोशल चंबल सिटी के विकास जैन ने बताया कि विधायक के आव्हान पर ही कच्ची बस्तीयो में जाकर लोगों को भोजन के पैकेट वितरित किये जा रहे है।
विधायक शर्मा ने कहा जनता की सुविधानुसार भोजन वितरण के कार्यो में ओर तेजी लाई जाएगी शीघ्र ही सिद्धेश्वर महादेव मंदिर समिति दादाबाड़ी द्वारा भी भोजन शाला आरम्भ की जाएगी, ओर शहर के अन्य इलाकों में भी भोजनशाला आरम्भ करने पर विचार किया जा रहा है उन्होंने कहा कि कोटा शहर के प्रत्येक जरूरतमंद व्यक्ति को भोजन मिले ये उनकी पहली प्राथमिकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो