scriptकोटा उत्तर निगम : 225 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे 3.32 लाख मतदाता | kota nagar nigam election 2020 | Patrika News

कोटा उत्तर निगम : 225 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे 3.32 लाख मतदाता

locationकोटाPublished: Oct 27, 2020 11:10:23 pm

मास्क नहीं पहना तो नहीं डाल पाएंगे वोट

कोटा उत्तर निगम : 225 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे 3.32 लाख मतदाता

कोटा उत्तर निगम : 225 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे 3.32 लाख मतदाता

कोटा. कोटा उत्तर नगर निगम में गुरुवार को 555 मतदान केन्द्रों पर 3 लाख 32 हजार 655 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे। चुनावी दंगल में 225 प्रत्याशी है। मंगलवार शाम पांच बजे चुनावी शोर थम गया है। अब प्रत्याशी डोर टू डोर जनसम्पर्क करेंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी उज्ज्वल राठौड़ ने मतगणना केन्द्रों पर बिना मास्क किसी भी व्यक्तिको प्रवेश नहीं देने के निर्देश दिए हैं। उधर प्रचार के आखिर दिन भाजपा और कांग्रेस के नेता दिनभर प्रचार में जुटे रहे। इस निगम में 70 वार्ड है। महापौर की सीट एससी महिला वर्ग के लिए आरक्षित है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने प्रथम चरण में नगर निगम कोटा उत्तर में 29 अक्टूबर एवं द्वितीय चरण में नगर निगम कोटा दक्षिण में 1 नवम्बर को मतदान दिवस को सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है। जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने 29 अक्टूबर को कोटा उत्तर में मतदान होने के कारण कोटा के सभी न्यायालयों का अवकाश घोषित किया है। भामाशाहमंडी में भी गुरुवार को मतदान के उपलक्ष में अवकाश घोषित कर दिया है।
होर्डिंग्स हटाए
कोटा. नगर निगम चुनाव आचार संहिता की पालना में मंगलवार को राजस्व अनुभाग की टीम ने कोटा दक्षिण के तलवण्डी क्षेत्र में अवैध हार्डिंग्स-बेनर व पोस्टर हटाने की कार्रवाई की। आयुक्त कीर्ति राठौड़ ने बताया कि टीम द्वारा तलवण्डी इलाके में निरीक्षण किया गया और चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन पाए जाने पर कार्रवाई की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो