तेज रफ्तार ने छीनी परिवार की खुशियां, बच्चों के सिर से उठा पिता का साया...

वेन की टक्कर से बाइक चालक की मौत, पत्नी, पुत्री व पुत्र गंभीर घायल

 

By: Rajesh Tripathi

Published: 01 Jul 2019, 07:16 PM IST


सांगोद. कोटा-सांगोद मार्ग पर सोमवार दोपहर मालबावड़ी के पास वेन-मोटर साइकिल भिडं़त ने एक परिवार की सारी खुशियां छीन ली। हादसे में परिवार के मुखिया बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं पत्नी समेत दो बच्चे गंभीर घायल हो गए। घायलों को 108 एम्बुलेंस से सांगोद अस्पताल लाया गया जहां से तीनों को प्राथमिक उपचार कर कोटा रैफर कर दिया। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

फिर कोटा में अपनी ही सरकार के खिलाफ विरोध में उतरे
कांग्रेसी, जानिए क्या है मामला...

जानकारी के अनुसार चारचौमा निवासी रामस्वरूप मेघवाल (35) उसकी पत्नी मांगी बाई (35), पुत्री शिवानी (8) व पुत्र चीकू (5) के साथ बाइक से सांगोद क्षेत्र के कुराडियाखुर्द पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने आ रहा था। रास्ते में कोटड़ी गांव के पास सामने से तेज गति से आ रही वेन ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार चारों जने दूर जा गिरे। सिर में गंभीर चोट लगने से रामस्वरूप की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी व दोनों बच्चे भी गंभीर घायल हो गए। इन्हें 108 एम्बुलेंस से सांगोद अस्पताल लाया गया। जहां से तीनों को गंभीर हालत में कोटा रैफर कर दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वेन का आगे का हिस्सा भी अंदर धंस गया।

स्पलेन्डर के शौकीन हर चोरी के बाद मनाते थे जश्न,
कांस्टेबल की सोशल इंजीनियरिंग से धरा गिरोह..

खुशियां हुई काफूर
रामस्वरूप मजूदरी कर परिवार का गुजर बसर करता था। सोमवार को वो हंसी-खुशी सपरिवार पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था, लेकिन हादसे ने परिवार की सारी खुशियां छीन ली। पत्नी मांगी बाई गंभीर घायल है और पति की मौत से अनभिज्ञ है। परिवार में अब कोई कमाने वाला नहीं होने से मांगीबाई के सामने समस्या हो गई है।

Show More
Rajesh Tripathi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned