अलर्ट ! अगले 24 घंटो में राजस्थान के इन क्षेत्रों में भारी बारिश की चेतावनी

अलर्ट ! अगले 24 घंटो में राजस्थान के इन क्षेत्रों में भारी बारिश की चेतावनी

Suraksha Rajora | Publish: Jul, 26 2019 10:44:24 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

heavy rain alert मौसम विभाग का हाई अलर्ट

मेघगर्जना के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश एवं एक दो स्थानों पर भारी से अति भारी बारिश होने की संभावना है इनमे कोटा के आलावा सीकर अजमेर करोली जयपुर , झुंझनू , झालावाड़ ,राजसमंद , टोंक , बारा , भरतपुर बूंदी, सवाईमाधोपुर जिलों में मौसम विभाग का हाई अलर्ट है।

इन्द्रदेव ने नहीं सुनी पुकार तो याद आए भैरुजी ! हारे के सहारे जमीन में दबे भैरुजी को निकाला...9 साल बाद दिखा ये नज़ारा

हाड़ौती में शुक्रवार को तीसरे दिन भी झमाझम बारिश हुई। इससे खेतों में पानी भर गया। नदी-नाले उफन गए। पार्वती नदी में उफान आने के कारण खातौली-श्योपुर मार्ग पर यातायात ठप हो गया। बारां जिले के शाहाबाद क्षेत्र की सिरसा नदी में उफान आ गया। इससे कई घरों में पानी घुस गया। कोटा में सुबह दस बजे आधे घंटे रिमझिम बारिश हुई। दोपहर बाद बादल छाए रहे। मौसम विभाग ने बीते 24 घंटे में 1 एमएम बारिश दर्ज की गई। अधिकतम तापमान 29.5 व न्यूनतम तापमान 27.2 डिग्री सेल्सियस रहा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned