scriptकोटा में अब रविवार के साथ सोमवार को भी रहेगा लॉकडाउन.. | kota news: now 2 days lockdown to implement in kota | Patrika News

कोटा में अब रविवार के साथ सोमवार को भी रहेगा लॉकडाउन..

locationकोटाPublished: Aug 10, 2020 06:37:12 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने लिया निर्णय
 

hjhj.jpg
कोटा. कोटा जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से बढऩे के कारण अब हर रविवार और सोमवार को लॉकडाउन लगाने का निर्णय लिया गया है। सप्ताह में अब एक दिन की जगह दो दिन संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा । कोटा में अब तक 3046 कोरोना संक्रमित रोगी सामने आ चुके हैं। संक्रमण को रोकने के लिए अतिआवश्यक सेवाओं को छोड़कर प्रत्येक रविवार की तरह ही सोमवार को सम्पूर्ण बाजार बन्द रहेंगे। नए निर्णय के मुताबिक अब 16,17 व 23-24 अगस्त को लॉकडाउन रहेगा।
सोमवार को कोरोना ने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। एक ही दिन में संक्रमित होने वाले मरीजों का आंकड़ा 263 पहुंच गया है। सुबह 204, दिन में 39 वहीं शाम को 20 नए मरीज मिले हैं। इसके साथ ही एक 69 वर्षीय वृद्ध की कोरोना से मौत हो गई।
इन क्षेत्रों में कर्फ्यू लागू

थाना भीमगंजमण्डी स्थित भगत सिंह कॉलोनी, दादाबाड़ी विस्तार योजना, महालक्ष्मीपुरम बारां रोड, न्यू गोपाल विहार, बजरंग नगर, लाजपत नगर प्रथम, मैन रोड गोरधनपुरा कोटड़ी, थाना कुन्हाड़ी स्थित जेठा की बाड़ी के पीछे चम्बल कॉलोनी सकतपुरा, गेट नम्बर 3 सकतपुरा, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी कुन्हाड़ी, शिव मंदिर के पास बापू कॉलोनी, उर्मिला स्कूल के पास बापू कॉलोनी और बापू कॉलोनी कुन्हाड़ी के निवास को केन्द्र बिन्दु मानते हुए उसके चारों ओर के क्षेत्र में कफ्र्यू लगाया है। थाना किशोरपुरा में स्थित सुभाष कॉलोनी, प्रताप कॉलोनी, रेलवे कॉलोनी का कुछ भाग, तुल्लापुरा, जगदम्बा कॉलोनी गली 5, तलवण्डी और विज्ञान नगर में स्थित सामुदायिक भवन के पास छत्रपुरा कॉलोनी के कुछ भाग में कफ्र्यू लगाया है। वहीं आरकेपुरम, श्रीनाथपुरम, विवेकानन्द नगर के कुछ भाग में कफ्र्यू रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो