script6 दिन में ही कोटा एसपी ने किया ऐसा काम कि अपराधियों में मचा हड़कम्प | Kota police arrested 86 criminal in 6 days | Patrika News

6 दिन में ही कोटा एसपी ने किया ऐसा काम कि अपराधियों में मचा हड़कम्प

locationकोटाPublished: Feb 17, 2020 11:07:49 pm

Submitted by:

Mukesh

कोटा पहुंचते ही सिटी एसपी ने शुरू करया अभियान, 6 दिन में कर , पुलिस ने 6 दिन में 86 धरे
 

6 दिन में ही कोटा एसपी ने किया ऐसा काम कि अपराधियों में मचा हड़कम्प

6 दिन में ही कोटा एसपी ने किया ऐसा काम कि अपराधियों में मचा हड़कम्प


कोटा. पिछले दिनों अपराधियों से सांठगांठ को लेकर कोटा सिटी पुलिस ने एसपी के आदेश पर बीते छह दिनों में फरार चल 86 वारंटियों व स्थाई वारंटियों को जेल का रास्ता दिखा दिया। पुलिस अधीक्षक ने कोटा में पदभार ग्रहण करते ही पहली प्राथमिकता फरार वारंटियों व स्थाई वारंटियों को गिरफ्तार करना बताई थी। इसके बाद ही शहर के थानों ने इस विशेष अभियान पर काम करना शुरू कर दिया।
Read more : प्लास्टर ऑफ पेरिस की मूर्ति पर सोने का झोल चढ़ाकर ठगे साढ़े 11 लाख रुपए


पुलिस अधीक्षक कोटा शहर गौरव यादव ने बताया कि न्यायालय में चल रहे मामलों में लोगों को त्वरित न्याय दिलवाने के लिए कार्रवाई करना पुलिस की पहली प्राथमिकता है। ऐसे में फरार चल रहे वारंटियों व स्थाई वारंटियों को गिरफ्तार करने के लिए विशेष अभियान चलाया गया। इसके तहत 12 से 17 फरवरी तक विशेष अभियान के तहत 39 स्थाई वारंटियों व 47 वारंटियों समेत कुल 86 वारंटियों को गिरफ्तार किया गया।
Read more : नो व्हीकल डे: एक दिन भी पैदल नहीं चल सके अधिकारी, गाडिय़ों से नहीं छूटा मोह

हिस्ट्रीशीटरों व हार्डकोर बदमाशों पर कसेंगे लगाम
सिटी एसपीयादव ने बताया कि वारंटियों व स्थाई वारंटियों के अलावा शहर के हिस्ट्रीशीटरों व हार्डकोर बदमाशों पर भी पुलिस पैनी नजर रखेंगी। न्यायालय द्वारा जमानत के दौरान नियमों का उल्लंघन करते ही उन्हें गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया जाएगा। शहर में शांति व्यवस्था कायम करना उनकी पहली प्राथमिकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो