scriptबाइक चोरी के बाद गिरवी रख देता था बच्चन,पुलिस ने धरा | kota police arrested bike thief | Patrika News

बाइक चोरी के बाद गिरवी रख देता था बच्चन,पुलिस ने धरा

locationकोटाPublished: Feb 25, 2020 07:37:01 pm

Submitted by:

Kanaram Mundiyar

पांच बाइक बरामद, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बाइक चोरी के बाद गिरवी रख देता था बच्चन,पुलिस ने धरा

बाइक चोरी के बाद गिरवी रख देता था बच्चन,पुलिस ने धरा

कोटा. कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को दुपहिया वाहन चुराने के मामले में एक जने को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की पांच बाइकें बरामद की।

थानाधिकारी दयाराम ने बताया कि 24 फरवरी को पुलिस ने बूंदी निवासी हाल बजाजखाना निवासी वसीम उर्फ बच्चन (31) को गिरफ्तार किया। प्रारंभिक पूछताछ में ही आरोपी ने 8 बाइकें व स्कूटर चुराना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर तीन बाइक व दो स्कूटर बरामद कर लिए, जबकि तीन की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है।
यह भी पढ़ें

शादी में पढ़ाए यातायात के नियम, हैलमेट लगाने की दिलाई शपथ


वसीम ने किशोरपुरा थाना क्षेत्र से दो बाइक व नयापुरा क्षेत्र से एक बाइक चुराई थी। इसके अलावा अन्य पांच वाहन शहर के विभिन्न क्षेत्रों से चोरी करना स्वीकार किया।

ऑटो पलटा, छात्र की मौत
भीमसागर (झालावाड़). झालावाड़-बारां खानपुर मेगा हाइवे पर नागोनिया टोल के समीप हरिगढ़ खेड़ा मार्ग पर मंगलवार सुबह लोडिंग ऑटो असन्तुलित होकर पलट गया। हादसे में ऑटो में लिफ्ट लेकर खेड़ा विद्यालय पढऩे जा रहे दो छात्रों में से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा छात्र गंभीर घायल हो गया। बाघेर पुलिस चौकी प्रभारी हैड कांस्टेबल बृजेन्द्र गुर्जर ने बताया कि लोडिंग ऑटो खेड़ा गांव की ओर जा रहा था। इसके पलटने से ओमप्रकाश (17) पुत्र रघुनाथ मीणा निवासी बदनखेड़ी की मौत हो गई। वही धीरज (16 ) पुत्र बृजमोहन मीणा निवासी बदनखेड़ी का झालावाड़ एसआरजी अस्पताल में इलाज जारी है। हादसे के बाद ऑटो चालक फरार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो