वर्षों से मशहूर ब्रांड के नाम पर बेच रहा था नकली मेहन्दी, व्यापारी गिरफ्तार, 24 सौ पैकेट बरामद

Rajesh Tripathi

Updated: 14 Jun 2019, 10:57:14 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

 

कोटा. कोतवाली पुलिस ने दुकान पर वर्षों से नकली मेहंदी बेचने के मामले में शुक्रवार को एक व्यापारी को गिरफ्तार किया।थानाधिकारी प्रवीण व्यास ने बताया कि रामपुरा साबुन वाली गली में लोकेश एजेंसी के नाम से सिंधी कॉलोनी निवासी दिलीप कुमार मेहंदी बेचने का व्यापार करता था। वह लंबे समय से मयूरी हीना मेंहदी के नाम से नकली मेहंदी बेच रहा था। कंपनी प्रतिनिधि शुक्रवार को कोटा आए और पुलिस को लेकर मौके पर गए। जहां पुलिस ने नकली माल बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दुकान से 2400 पैकेट नकली मेहंदी बरामद कर मामला दर्ज किया।

जो काम पुलिस को करना था वो ग्रामीणों ने कर दिया,
देखते ही भाग खड़े हुए परवन के 'पापी'..


पर्स छीनने का आरोपी गिरफ्तार, 21 वारदातें कबूली

कोटा. गुमानपुरा पुलिस ने महिलाओं से पर्स छीनने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया, जबकि एक किशोर को निरुद्ध कर बाइक व मोबाइल बरामद किए हैं। आरोपी ने रिमांड के दौरान पर्स छीनने की 21 वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है।
थानाधिकारी मनोज सिकरवार ने बताया कि दादाबाड़ी थाना क्षेत्र के महावीर नगर विस्तार योजना निवासी जय पारीक उसकी मां रीटा पारीक के साथ 10 जून को स्कूटर से नए बस स्टैण्ड स्थित मॉल में शॉपिंग करने गया था। मॉल के बाहर पावर बाइक से दो लड़के आए व रीटा के हाथ से पर्स छीनकर ले गए।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की। टीम ने चेन, पर्स व मोबाइल छीनने वाले चालानशुदा आरोपियों से पूछताछ की व घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इस आधार पर आरोपी की पहचान हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को संतोषी नगर की बंगाली कॉलोनी निवासी विशाल सरदार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने एक किशोर को निरुद्ध कर उससे बाइक व मोबाइल बरामद किया। आरोपी ने कोटा के विभिन्न क्षेत्रों में 21 वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां रिमांड पर सौंप दिया। पुलिस उससे अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned