scriptबिना आरटीपीसीआर जांच के चेन्नई से कोटा पहुंचे 24 यात्रियों को किया क्वारंटीन | Kota police quarantined passengers without RTPCR investigation | Patrika News

बिना आरटीपीसीआर जांच के चेन्नई से कोटा पहुंचे 24 यात्रियों को किया क्वारंटीन

locationकोटाPublished: May 11, 2021 10:13:08 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा पुलिस कोरोना गाइड लाइन व कफ्र्यू की पालना नहीं करने वाले लोगों को खिलाफ सख्ती से कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने चेन्नई से कोटा पहुंचे यात्रियों की जांच के बाद आरटीपीसीआर जांच नहीं होने पर क्वारंटीन किया गया।

शहर में गाइड लाइन की अवहेलना पर 711 लोगों से वसूला जुर्माना

बिना आरटीपीसीआर जांच के चेन्नई से कोटा पहुंचे 24 यात्रियों को किया क्वारंटीन

कोटा. शहर पुलिस कोरोना गाइड लाइन व कफ्र्यू की पालना नहीं करने वाले लोगों को खिलाफ सख्ती से कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने चेन्नई से कोटा पहुंचे यात्रियों की जांच के बाद आरटीपीसीआर जांच नहीं होने पर क्वारंटीन किया गया।
एएसपी प्रवीण जैन ने बताया कि चेन्नई से जरिए ट्रेन कोटा शहर में आए 24 लोगों की जांच में उनके पास 72 घंटे पूर्व की आरटीपीसीआर जांच नहीं होने पर उन्हें क्वारंटीन किया गया। अब उन सभी यात्रियों की जांच करवाई जाएगी।
यह भी पढ़ें

कोटा ग्रामीण पुलिस लाइन में पुलिसकर्मियोंं व परिजनों के लिए कोविड केयर सेंटर शुरू

43 लोग क्वारंटीन
पुलिस ने मंगलवार को कफ्र्यू के दौरान बिना वजह घूमते पाए जाने पर 43 लोगों को पकड़कर क्वारंटीन सेन्टर सोफिया स्कूल में क्वारंटीन किया गया। जहां उनकी स्वास्थ्य जांच व आरटीपीसीआर जांच करवाई जाएगी।
711 लोगों से वसूला जुर्माना
पुलिस ने शहर में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर 640 लोगों से 64,000 हजार रुपए, बिना मास्क घूमते पाए जाने पर 47 लोगों से 23,500 रुपए तथा सार्वजनिक स्थान पर थूकने पर 24 लोगों से 4,800 रुपए जुर्माना वसूला। वहीं 207 एमवी एक्ट में 78 वाहनों को जप्त किया और 397 वाहनों के एमवी एक्ट में चालान काटे गए।
2 दुकानें सीज
पुलिस ने कोरोना गाइड लाइन की अवहेलना करने पर कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में केशवरायपाटन तिराहे पर गणपति रेस्टोरेंट व सिद्धि विनायक रेस्टोरेंट को सीज किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो