script165 किलोग्राम गांजा सहित एक आरोपी गिरफ्तार | Kota Police's big action on the information of Jamer ATS | Patrika News

165 किलोग्राम गांजा सहित एक आरोपी गिरफ्तार

locationकोटाPublished: Jun 10, 2021 06:29:24 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा आरकेपुरम थाना पुलिस ने बुधवार देर रात कार्रवाई करते हुए 165 किलोग्राम अवैध गांजा पकड़ा जिसकी बाजार में अनुमानित कीमत करीब 35 लाख रुपए है।

 चार प्लास्टिक के कट्टों में  भरा  अवैध मादक पदार्थ गांजा

165 किलोग्राम गांजा सहित एक आरोपी गिरफ्तार

कोटा. आरकेपुरम थाना पुलिस ने बुधवार देर रात कार्रवाई करते हुए 165 किलोग्राम अवैध गांजा पकड़ा जिसकी बाजार में अनुमानित कीमत करीब 35 लाख रुपए है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर परिवहन में प्रयुक्त ट्रक व गांजा जब्त कर लिया।
यह भी पढ़ें
मालिक को एसीड के छीटें लगे तो डर के मारे तीन मंजिल से लगा दी छलांग


थानाधिकारी रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि अजमेर एटीएस यूनिट के निरीक्षक ओडमल ने सूचना दी कि ट्रक से अवैध गांजे का परिवहन किया जा रहा है। सूचना पर आरकेपुरम थाना, एटीस यूनिट अजमेर व कोटा के संयुक्त कार्रवाई करते हुए नयागांव फोरलेन पर नाकेबंदी करवाई। इसी दौरान झालावाड़ की तरफ से एक ट्रक आता दिखाई दिया। पुलिस ने ट्रक को रोककर चालक से पूछताछ की तो उसने ट्रक में अमचूर के बोरे भरे होने की जानकारी दी। लेकिन एटीएस की सूचना होने से अमचूर से भरे ट्रक को खाली करवाया गया तो अमचूर के बोरों के बीच चार प्लास्टिक के कट्टों में अवैध मादक पदार्थ गांजा भरा हुआ मिला। गांजे का वजन कराने पर वह 165 किलोग्राम निकला। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर भीलवाड़ा जिले के रायला निवासी सूरजमल को गिरफ्तार कर ट्रक व गांजे को जब्त कर लिया। पुलिस ने बताया कि गांजे की अनुमानित कीमत करीब 45 लाख रुपए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो