script

PICS: कोटा की इन कॉलोनियों में पैर रखना मतलब जिंदगी पर दांव लगाना, देखिए तस्वीरों में…

locationकोटाPublished: May 03, 2018 12:30:48 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

कहीं पाइप लाइन डालने के लिए गली-मोहल्ले खोदकर पटक दिए गए, तो कहीं केबल बिछाने व नालियां बनाने का कार्य चल रहा है। पूरा शहर खुदा पड़ा है।

Damaged Road and Colony

हाउसिंग बोर्ड पार्क के पास : यहां पर केबल डालने का काम किया जा रहा है। सड़क पिछले 10 दिन से खुदी पड़ी है। इस सड़क से चार गलियों में जाने का रास्ता है, सड़क खुदी होने के कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी हो रही है। लोगों ने बताया कि ठेकेदार ने दो दिन में ही काम खत्म होने की बात कही थी लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ।

कोटा . कहीं पाइप लाइन डालने के लिए गली-मोहल्ले खोदकर पटक दिए गए, तो कहीं केबल बिछाने व नालियां बनाने का कार्य चल रहा है। पूरा शहर खुदा पड़ा है, लोग परेशान हैं लेकिन सुनने वाला कोई नहीं। चुनावी साल होने के चलते जनप्रतिनिधियों के इशारों पर कार्यें में तेजी के नाम पर ठेकेदार फर्मों ने एक साथ कई जगह खुदाई कर दी है।
Big News: चीन ने दिया सबसे बड़ा धोखा, करोड़ों लिए फिर भी अंधेरे में डूबा दिया राजस्थान

कई जगह तो एक महीने से भी अधिक समय से मुख्य सड़कें व कॉलोनियों की गलियां खुदी पड़ी हैं और काम अब तक शुरू नहीं हुआ। कई जगह निर्माण कार्य भी पूरा कर लिया गया, लेकिन आसपास फैले मलबे को नहीं उठाया गया। कहीं केबल या पानी की पाइप लाइन डालने के लिए खोदी गई जगह को भरा नहीं गया। हालत यह कि दुपहिया वाहन चालक गिर रहे हैं। बच्चों व बुजुर्गों को घूमने में तकलीफ हो रही, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं। कहां कैसे हैं हाल, पेश है ‘पत्रिका की पड़ताल।

ट्रेंडिंग वीडियो