scriptशाहरुख खान ने रेलवे से नहीं ली थी प्रशंसकों से मिलने की इजाजत | kota: Shahrukh Khan was not allowed to meet fans | Patrika News
कोटा

शाहरुख खान ने रेलवे से नहीं ली थी प्रशंसकों से मिलने की इजाजत

फिल्म अभिनेता शाहरुख को उनकी फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए कोटा में रेलवे ने कोई अनुमति नहीं दी थी। शाहरुख ने रेलवे की अनुमति के बिना ही प्लेटफार्म पर अपने प्रशंसकों से मुलाकात की थी।

कोटाApr 01, 2017 / 10:50 pm

​Vineet singh

kota: Shahrukh Khan was not allowed to meet fans

kota: Shahrukh Khan was not allowed to meet fans

फिल्म अभिनेता शाहरुख को उनकी फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए कोटा में रेलवे ने कोई अनुमति नहीं दी थी। शाहरुख ने रेलवे की अनुमति के बिना ही प्लेटफार्म पर अपने प्रशंसकों से मुलाकात की थी। इस दौरान ही भगदड़ होने से रेलवे की सम्पति व ट्रॉली चालक को नुकसान व चोट लगी थी।
जीआरपी सीआई गंगासहाय शर्मा ने बताया कि जनवरी में शाहरुख खान मुम्बई दिल्ली राजधानी ट्रेन से कोटा आए थे। यहां रेलवे स्टेशन पर उन्होंने अपनी फिल्म रईस का प्रमोशन किया था। इस दौरान बड़ी संख्या में उनके समर्थक व प्रशंसक स्टेशन पर पहुंचे थे। शाहरुखने ट्रेन के गेट पर खड़े होकर हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया था
यह भी पढ़ें
कोटा में शाहरुख खान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज


। इसी दौरान उन्होंने लोगों की तरफ गिफ्ट फेके थे। जिन्हें लूटने के प्रयास में लोग ट्रॉली चालक विक्रम सिंह की ट्रॉली तक पहुंचे। जिससे धक्का-मुक्की में उसकी ट्रॉली पलट गई और उसका नुकसान तो हुआ ही। साथ ही उसके चोट भी लगी थी। विक्रम सिंह की रिपोर्ट पर शाहरुख खान व उसके साथियों के खिाफ जीआरपी में मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में अब तक रेलवे, जीआरपी व आरपीएफ अधिकारी व फरियादी समेत 22 गवाहों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। सीआई शर्मा ने बताया कि घटना वाले दिन रेलवे का वीआईपी गेट का कांच भी टूट गया था।
यह भी पढ़ें
चंबल की हसीन वादियों ने दुनिया भर में मचाई धूम 

रेलवे ने कहा नहीं ली थी इजाजत 

 रेलवे से जब इस संबंध में जानकारी चाही गई तो डीआरएम कार्यालय से उन्हें अवगत कराया गया कि रेलवे ने शाहरुख को इस तरह के किसी कार्यक्रम की कोई अनुमति नहीं दी थी। यह कार्यक्रम बिना अनुमति किया गया था। साथ ही गेट का कांच टूटने से करीब 7 हजार रुपए का रेलवे को आर्थिक नुकसान भी हुआ है। शर्मा ने बताया कि बड़ौदा में उस दिन एक व्यक्ति की मौत से संबंधित जानकारी व वहां के पुलिस अधिकािरयों के बयान भी लिए जा चुके हैं। अभी इस मामले की जांच की जा रही है। इसमें ट्रेन चालक, टीटी व गार्डों के बयान लेने शेष हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो