scriptदेवा गुर्जर हत्याकाण्ड: मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर सहित चार आरोपी डिटेन, एक आरोपी गिरफ्तार | Kota SIT team detained four accused including the main accused | Patrika News

देवा गुर्जर हत्याकाण्ड: मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर सहित चार आरोपी डिटेन, एक आरोपी गिरफ्तार

locationकोटाPublished: Apr 06, 2022 10:39:08 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा. बोराबास निवासी देवा गुर्जर पर हमला कर हत्या के मामले में रावतभाटा पुलिस ने बुधवार को एक आरोपी को गिरफ्तार लिया। वहीं एसआईटी टीम ने हत्याकाण्ड के मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर सहित चार आरोपियों को डिटन कर लिया लिया।

रावतभाटा पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

देवा गुर्जर हत्याकाण्ड: मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर सहित चार आरोपी डिटेन, एक आरोपी गिरफ्तार

कोटा. बोराबास निवासी देवा गुर्जर पर हमला कर हत्या के मामले में रावतभाटा पुलिस ने बुधवार को एक आरोपी को गिरफ्तार लिया। वहीं एसआईटी टीम ने हत्याकाण्ड के मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर सहित चार आरोपियों को डिटन कर लिया लिया। पुलिस चारों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ें
Video: देवा गुर्जर हत्याकांड: हत्यारों की दरा के पास घाटोली के जंगलों में तलाश

एसआईटी टीम के अनुसंधान अधिकारी एएसपी लीव रिजर्व कोटा पारस जैन ने बताया कि हत्याकाण्ड के मुख्य आरोपी सहित अन्य आरोपियों के मध्यप्रदेश भागने व झाबुआ व इंदौर के आसपास लोकेशन पाए जाने पर टीम को मध्यप्रदेश भेजा गया और मध्यप्रदेश पुलिस की सहायता से नाकाबंदी करवाई गई। नाकाबंदी देख आरोपी वापस राजस्थान की ओर आने लगे तो कनवास थानाधिकारी ने हत्याकाण्ड के मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर सहित बापू धाकड़, बलराम जाट व सुखराम जाट को डिटेन कर लिया। चारों आरोपियों से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ें
Video: देवा गुर्जर के साथ सैलून में मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

उन्होंने बताया कि इस मामले में रावतभाटा पुलिस ने एक नामजद आरोपी चेचट निवासी मनोज गुर्जर को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया टीम सभी पहलुओं पर जांच कर कर रही है। गौरतलब है कि इस मामले में मृतक के परिजनों ने रावतभाटा पुलिस थाने में 15 नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस की ओर से पांच टीमें अलग-अलग क्षेत्रों में आरोपियों को पकडऩे के लिए छानबीन कर रही हैं। इस मामले में एसआईटी टीम गठन से पूर्व बेंगू सीआई रतनसिंह जांच अधिकारी थे। एसआईटी टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद टीम में आए सभी सदस्यों को जांच के लिए क्षेत्र के आसपास एवं मार्ग के दौरान लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज लेने के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो