script

ऑटो चालक पर जानलेवा हमला करने के दो आरोपी गिरफ्तार

locationकोटाPublished: Nov 25, 2020 08:15:06 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में सकतपुरा चौराहा के पास मंगलवार को ऑटो चालक पर बदमाशों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर हमले के आरोपी 2 युवकों को गिरफ्तार कर एक नाबालिग को निरुद्ध किया है।

एक नाबालिग को किया निरुद्ध

ऑटो चालक पर जानलेवा हमला करने के दो आरोपी गिरफ्तार

कोटा. कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में सकतपुरा चौराहा के पास मंगलवार को ऑटो चालक पर बदमाशों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर हमले के आरोपी 2 युवकों को गिरफ्तार कर एक नाबालिग को निरुद्ध किया है।
यह भी पढ़ें
कोटा मंडी 25 नवम्बर : धान पूसा में मंदी, धनिया व सरसों में तेजी रही


एएसपी प्रवीण जैन ने बताया कि ऑटो चालक मुकेश मेहरा पर जानलेवा हमले के मामले कुन्हाड़ी थानाधिकारी गंगासहाय शर्मा के नेतृत्व में टीम का गठन किया। थानाधिकारी ने बताया कि शहर में नाकेबंदी करवाकर आरोपियों की तलाश की गई। टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि चाकूबाजी के तीनों आरोपी झालावाड़ चले गए। इस पर टीम ने बुधवार को झालावाड़ से आरोपी चम्बल कॉलोनी सकतपुरा निवासी असलम खान उर्फ तोता (20) व शाहरूख उर्फ पप्पन (21) को गिरफ्तार किया। वारदात में शामिल एक बाल अपचारी को डिटेन किया है। चाकूबाजी के आरोपियों को पकडऩे में कांस्टेबल किशन गोपाल, महेन्द्र सिंह व राकेश कुमार का विशेष योगदान रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो