scriptसोने का लॉकेट चुराने की आरोपी महिला गिरफ्तार | Kunhadi police station area case in Kota | Patrika News

सोने का लॉकेट चुराने की आरोपी महिला गिरफ्तार

locationकोटाPublished: Dec 17, 2021 09:41:07 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने ज्वैलर्स की दुकान पर सोने का लॉकेट चुराने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार कर लॉकेट भी बरामद कर लिया।

 लॉकेट चुराने की आरोपी महिला गिरफ्तार

सोने का लॉकेट चुराने की आरोपी महिला गिरफ्तार

कोटा. कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने ज्वैलर्स की दुकान पर सोने का लॉकेट चुराने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार कर लॉकेट भी बरामद कर लिया।
थानाधिकारी गंगासहाय शर्मा ने बताया कि गत 20 अक्टूबर को विष्णु कुमार सोनी ने रिपोर्ट दी थी कि 19 अक्टूबर को शाम दो महिलाएं बालिता गांव के पास उसकी ज्वैलरी शॉप पर आई। इनके तुरंत बाद दो महिलाएं और आई। जेवर देखने के दौरान एक ने मेरी नजर चुराकर 25 ग्राम वजनी 5 सोने के लॉकेट उठा कर रख लिए और एक जोड़ी चांदी की चुटकी खरीद कर चली गई। उनके जाने के बाद लॉकेट गायब होने का पता चला।
Read Move: बदमाश बाइक से आए, चोरी कर कार भी ले गए

पुलिस ने जांच के बाद आरोपी बंटी बागरी, सीमा उर्फ शीला बागरी व सोना बागरी को गिरफ्तार कर सोने के मंगलसूत्र के तीन लॉकेट बरामद किए थे। एक अन्य आरोपी कोटा ग्रामीण के बृजलिया गांव निवासी सावित्री उर्फ मोसिया बागरी को गुरुवार को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर 40 हजार कीमत का एक लॉकेट बरामद किया है।
यह भी पढ़ें
कोटा शहर में घूम रहे बाइक सवार लुटेरे

बंगले से कबाड़ चुराते पकड़ा
कोटा में एमबीएस अस्पताल परिसर में कोटा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य के बंगले से शुक्रवार को एक युवक को कबाड़ चोरी करते पकड़ लिया।
संवेदक अकील ने बताया कि अस्पताल परिसर स्थित प्रिसिंपल के बंगले में नवीनीकरण का कार्य चल रहा है। दोपहर में बंगले के सामने से गुजर रहा था तो अंदर एक युवक दिखाई दिया। अंदर युवक ने लोहे के कबाड़ की तीन चार गठरियां बांध रखी थी और उन्हें वह ले जाने का प्रयास कर रहा था। उसे पकड़कर एमबीएस पुलिस चौकी में पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी कबाड़ चुराने वाला स्मैकची था, जिसे डांट डपटकर छोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो