हे भगवान मुख्यमंत्री को सद्बुद्धि दे...

हाईकोर्ट बैंच स्थापना की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन के चौथे दिन भी न्यायिक कार्य स्थगित रहा।

By: shailendra tiwari

Published: 24 May 2018, 04:37 PM IST

कोटा . High Court bench की स्थापना कोटा में करने के लिए मुख्यमंत्री को सद्बुद्धि देने की कामना के साथ अभिभाषक परिषद की ओर से गुरुवार को किए गए सद्बुद्धि यज्ञ में बड़ी संख्या में वकीलों ने आहुतियां दी।

Read more:कोटा में वकीलों का हल्ला बोल: सीएम और मंत्रियों को दी चेतावनी, सुधर जाओ नहीं तो कोटा में घुसना कर देंगे मुश्किल

High Court bench स्थापना की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन के चौथे दिन भी न्यायिक कार्य स्थगित रहा। परिषद की ओर से अदालत परिसर स्थित लाल चौक में सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन किया गया।

Read more: नेताओं के आए बुरे दिन...हाईकोर्ट बैंच की मांग को लेकर अब प्रभारी मंत्री पर भड़के वकील

इसमें विधि विधान और मंत्रोच्चारण के साथ बड़ी संख्या में वकीलों ने आहुतियां दी। सभी ने राज्य सरकार और मुख्यमंत्री को सद्बुद्धि देने की कामना और उदयपुर बैंच के लिए गठित कमेटी को निरस्त करने की कामना करते हुए वरिष्ठ, महिला और युवा वकीलों ने आहुतियां दी।

Read more:Big News: बेरोजगारों के लिए खुशखबरी: कोटा में 1800 पदों पर हो रही सीधी भर्ती, परीक्षा दिए बिना ही मिलेगी यह सरकारी नौकरी

करीब एक घंटे तक चले यज्ञ से पूरे परिसर में अलग ही माहौल दिखा। इससे पहले परिषद के कार्यवाहक अध्यक्ष अतीश सक्सेना के नेतृत्व में वकीलों ने अदालत परिसर में घूमकर रैली निकाली और नारेबाजी की।

Read More: कोटा में इमानुअल संस्थान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 79 बच्चों कराया आजाद, हॉस्टल संचालकों ने रातों-रात गायब किए 621 बच्चे

हड़ताल के दौरान अदालतों में काम करने वाले वकीलों को काम करने से रोका गया।

Read more:सावधान! लीकेज पाइप लाइन से बहते पानी में नहाना है बेहद खतरनाक, कोटा में हो गई मासूम की मौत

परिषद के महासचिव जितेन्द्र पाठक ने बताया कि हड़ताल शुक्रवार को भी जारी रहेगी। इस दिन सुबह दस बजे से अदालत से नयापुरा चौराहे तक पैदल मार्च निकाला जाएगा।

Show More
shailendra tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned