कल साफ़ होगी निगम चुनाव की तस्वीर, बेचैनी की रात...मेयर की सीट किस वर्ग से होगी,लॉटरी से पहले बढ़ी दावेदारों की धड़कने

कल साफ़ होगी निगम चुनाव की तस्वीर, बेचैनी की रात...मेयर की सीट किस वर्ग से होगी,लॉटरी से पहले बढ़ी दावेदारों की धड़कने
कल साफ़ होगी निगम चुनाव की तस्वीर, बेचैनी की रात...मेयर की सीट किस वर्ग से होगी,लॉटरी से पहले बढ़ी दावेदारों की धड़कने

Suraksha Rajora | Updated: 17 Sep 2019, 08:28:51 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

Municipal election नगरनिकायों के वार्डों के आरक्षण निर्धारण की लॉटरी

कोटा. बुधवार को नगर निगम चुनावों की लॉटरी निकलेगी, मेयर की सीट किस वर्ग से होगी, महिला होगी या पुरुष, कल की लॉटरी से ही साफ होगी यह तस्वीर, शहर के वार्डों की तस्वीर भी कल होगी साफ, लॉटरी से पहले बढ़ी हुई है दावेदारों की धड़कने

नगर निगम कोटा एवं नगरपालिका कैथून व सांगोद के आम चुनाव के लिए वार्डों के वर्गवार आरक्षण की लॉटरी बुधवार 18 सितम्बर को दोपहर 12 बजे जिला निर्वाचन अधिकारी मुक्तानन्द अग्रवाल की अध्यक्षता में टैगोर हॉल में निकाली जायेगी।


राजनीति दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में लॉटरी प्रक्रिया को पूर्ण किया जायेगा। जिसमें निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी एवं अतिरिक्त कलक्टर शहर संबंधित नगरपालिका क्षेत्रों के उपखण्ड अधिकारी एवं स्थानीय निकायों के प्रभारी अधिकारी उपस्थित रहेंगे।


आहरण वितरण अधिकारियों का प्रशिक्षण 19 को

कोटा. जिले के समस्त आहरण.वितरण अधिकारियों को ई.कुबेर, ई.लेखा तथा ऑनलाईन अंकमिलान हेतु प्रषिक्षित किया जाना है।
जिला कोषाधिकारी जय कौषिक ने बताया कि प्रथम चरण में जिला कलक्टर कार्यालय के निकट स्थित विभागों के आहरण वितरण अधिकारियों का गुरुवार 19 सितम्बर को एक दिवसीय प्रषिक्षण टैगोर हॉल में दो पारियों में रखा गया है । उन्होंने बताया कि संबंधित आहरण वितरण अधिकारियों को ई.मेल तथा दूरभाष पर भी इस संबंध में सूचित किया गया है।


आयोजना समिति की बैठक स्थगित

कोटा. जिला प्रमुख की अध्यक्षता में 19 सितम्बर को आयोजित होने वाली जिला आयोजना समिति की बैठक अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दी गई है।

जसुनवाई एवं सतर्कता समिति की बैठक स्थगित
कोटा. जिला स्तरीय जन सुनवाई एवं सतर्कता समिति की 18 सितम्बर को आयोजित होने वाली बैठक नगरीय निकाय चुनावों के लिए वार्डों के वर्गवार आरक्षण व महिला आरक्षण की लॉटरी होने के कारण स्थगित कर दी गई है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned