scriptकोटा में मौसेरे भाई-बहन ने एक साथ खाया जहर, तड़प-तड़प कर टूटा युवक-युवती का दम | love Affairs: Brothers and sisters Committed suicide in kota | Patrika News

कोटा में मौसेरे भाई-बहन ने एक साथ खाया जहर, तड़प-तड़प कर टूटा युवक-युवती का दम

locationकोटाPublished: Nov 07, 2019 01:58:38 am

Submitted by:

​Zuber Khan

love Affairs, Suicide: कोटा जिले के गैंता गांव में बुधवार को दिल दहला देने वाली घटना हो गई। यहां मौसेरे भाई-बहन ने एक साथ जहर खाकर जान दे दी।

Suicide

कोटा में मौसेरे भाई-बहन ने एक साथ खाया जहर, तड़प-तड़प कर टूटा युवक-युवती का दम

इटावा. कोटा जिले के गैंता गांव में बुधवार को दिल दहला देने वाली घटना हो गई। यहां मौसेरे भाई-बहन ( Brothers and sisters ) ने एक साथ जहर खाकर जान दे दी। ( Suicide ) एक साथ दो अर्थियां उठी तो गांव में कोहराम मच गया। परिजनों की चीत्कार से गांववासियों का कलेजा कांप उठा। गमगीन माहोल में दोनों को अंतिम संस्कार किया गया।
यह भी पढ़ें

बेटे का रिश्ता कर घर लौट रहे पिता और मौसा को ट्रक ने कुचला, तड़प-तड़प कर सड़क पर टूटा दोनों का दम



गांव में मौसेरे भाई-बहन ने जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन दोनों को अचेतावस्था में इटावा अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। जबकि, युवती को गंभीर अवस्था में कोटा रैफर किया गया। जहां रात सवा आठ बजे उसका भी दम टूट गया।


मियाना निवासी मृतक के पिता अमरलाल ने इटावा थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि पुत्र सियाराम बैरवा (25) गत चार दिनों से बूंदी जिले के लाखेरी में उसकी बहन के घर गया हुआ था। वहां से बुधवार को ही वह इटावा के गैंता गांव आया। जहां सियाराम और उसकी मौसी की पुत्री ने एक साथ जहर खा लिया। इससे दोनों की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

बेटे की मौत से हुआ झूठ का पर्दाफाश, सच जान पिता के उड़े होश, पढि़ए, मौत से नौकरी का कनेक्शन

मृतका की बहन ने बताया कि वह घटना के वक्त घर पर नहीं थी। किसी काम से बाजार गई थी। जब वह घर लौटी तो घटना की जानकारी मिली। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। दो जवान बच्चों की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। एसआई नंदलाल सैनी ने बताया कि जहरीला पदार्थ के सेवन से युवक-युवती की मौत हो गई है। फिलहाल कारणों का पता नहीं चला है। मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो