जिस मकान में रहता था, उसी को फर्जीवाड़ा कर बेच डाला

जिस मकान में रहता था, उसी को फर्जीवाड़ा कर बेच डाला

Ranjeet Singh Solanki | Updated: 23 Jul 2019, 11:51:11 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

धोखाधड़ी का फरार आरोपी तीन वर्ष बाद अलवर से गिरफ्तार

कोटा. पुलिस ने मकान में किराए से रहते हुए मकान को फर्जीवाड़ा कर बेचने के आरोपी को तीन साल बाद अलवर के भिवाड़ी से गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी संजय कुमार रॉयल ने बताया कि 3 नवम्बर 2016 को लाडपुरा निवासी सलीम ने पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि झालावाड़ सूर्या होटल के निकट मंगलपुरा निवासी सोनू, गिरीश, मीनाक्षी, रश्मि व दादाबाडी विस्तार योजना कैप्टन आशीष पासबोला, शशि पासबोला, राखी पासबोला समेत अन्य ने मकान को फर्जी तरीके से बेचने के मामले में प्रकरण दर्ज षडयंत्र रचकर धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज करवाया था।

धारीवाल के बयान पर गर्माया माहौल, भाजपा बोली,
असली चेहरा उजागर


इस मामले में आरोपी दादाबाड़ी स्थित जिस मकान में किराए से रहता था। उसी मकान को फर्जी तरीके से बेचने के बाद वह फरार हो गया। प्रकरण में वांछित आरोपी आशीष पासबोला(42) को पुलिस ने तीन वर्ष बाद अलवर जिले के भिवाडी से गिरफ्तार किया। आरोपी से धोखाधड़ी के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned