पुलिस कंट्रोल रूम के सामने युवक पर तलवार से जानलेवा हमला, फैली सनसनी

पुलिस कंट्रोल रूम के सामने युवक पर तलवार से जानलेवा हमला, फैली सनसनी

Rajesh Tripathi | Updated: 13 Jul 2019, 11:39:31 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

नियंत्रण के सामने हुई घटना की जांच जवाहर नगर थाना पुलिस कर रही है।

कोटा. जवाहर नगर थाना क्षेत्र में शनिवार रात कुछ लोगों ने दुकान में बैठे एक युवक पर तलवार व लाठियों से जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया। हमले के बाद आरोपी भाग छूटे। परिजनों व लोगों ने उसे एमबीएस चिकित्सालय में भर्ती करवाया। यह घटना रात करीब 10 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष के सामने हुई। अभय कमांड सेन्टर भी यहां से कुछ ही दूर पर है। घटनाक्रम के अनुसार घायल बोराबास निवासी लक्ष्मण गुर्जर (33) दुर्गा बस्ती स्थित दुकान पर बैठा था। इसी दौरान सुनील नायक समेत उसके साथी तलवार व लाठियां लेकर आए रंजिश को लेकर उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन आरोपी भाग निकले। नियंत्रण के सामने हुई घटना की जांच जवाहर नगर थाना पुलिस कर रही है। फिलहाल घायल के तहरीरी बयान नहीं हो पाए। पुलिस नियंत्रण के सामने हुई इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

जंगल में लाठी, कुल्हाड़ी लेकर सामने आ गए बदमाश,
चालक ने तेज गति से कार दौड़ाकर जान बचाई

बाइक पर आए तीन जनों ने की युवक पर फायरिंग

कोटा. कैथूनीपोल थाना क्षेत्र के मोखापाड़ा निवासी एक युवक पर शुक्रवार देर रात को बाइक पर आए तीन जनों ने देसी कट्टे से फायर किए। गोली नहीं चलने से फायर मिस होने से युवक की जान बच गई। इसके बाद बाइक सवारों ने भागते हुए कुछ मीटर आगे फिर से फायर किया। जिसमें धमाके के साथ गोली चली।

मोखापाड़ा निवासी संजीव सोलंकी ने शुक्ररात को पुलिस में दी शिकायत में बताया कि देर रात को वह उसके दोस्त के साथ घर के पास पानी की टंकी के निकट खड़ा था। इसी दौरान तीन जने पावर बाइक पर आए। इसमें रतन, शाकिर लोधा व एक अन्य व्यक्ति था। बाइक चालक तेजी से उसके पास बाइक लाया तथा पीछे बैठे जने ने उस पर देसी कट्टे से फायर किया। लेकिन गोली नहीं चलने से फायर मिस हो गया। इसके पर हमलावर बाइक को लेकर सीधे आगे निकल गए। इसके बाद कुछ मीटर आगे आगे जाकर हमलावर ने फिर कट्टे से फायर किया। जिसके चलने की आवाज आई और वह बाल-बाल बच गया। वहीं पुलिस ने बताया कि इस मामले में युवक की रिपोर्ट पर मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल सीसीटीवी में ऐसी कोई वारदात नजर नहीं आ रही है। ऐसे में ये मामला संदिग्ध लग रहा है। मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned