मवेशी आवारा, निगम नकारा.. 36 मौतों का जिम्मेदार कौन ?

Rajesh Tripathi

Updated: 12 Aug 2019, 11:08:57 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा. आवारा मवेशियों की समस्या दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। आए दिन कोई न कोई इनका शिकार होकर या तो जान गवां रहा है, या फिर घायल हो रहा है। सड़कों पर घूमते मवेशियों के कारण एक माह में तीन दर्जन से अधिक लोग दुर्घटनाग्रस्त होकर अस्पताल पहुंच चुके हैं। अब तक एक माह में तीन लोगों की मौत हो चुकी है। रविवार को भी झालावाड़ रोड पर जगपुरा फ्लाईओवर के पास आवारा मवेशियों की चपेट में आकर बाइक सवार जान गवां बैठा, एक घायल हो गया।

'जब भी देश का सवाल हो सभी दलों को
विचारधारा से ऊपर उठकर काम करना चाहिए '


यह है मामला
परिजन के अनुसार गोविंद नगर निवासी गफूर खान व रंगबाड़ी निवासी सोनू सुमन केबलनगर स्थित फेक्ट्री में वेल्डिंग का काम करते है। रविवार सुबह आठ बजे दोनों बाइक से काम पर जा रहे थे। जगपुरा फ्लाईओवर पर अचानक दो गायें लड़ती हुई उनकी बाइक से टकरा गई। बाइक गिरने से गफूर के सिर पर गम्भीर चोट लगी और सोनू भी घायल हो गया। दोनों को उपचार के लिए तलवण्डी स्थित निजी अस्पताल लाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने गफूर खान (50) को मृत घोषित कर दिया। घायल सोनू को मरहम पट्टी के बाद घर भेज दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned