scriptमहिला के गले से मंगलसूत्र उड़ाने वाले आरोपी को 24 घंटे में पुलिस ने दबोचा | Manglasutra's robbery arrested | Patrika News

महिला के गले से मंगलसूत्र उड़ाने वाले आरोपी को 24 घंटे में पुलिस ने दबोचा

locationकोटाPublished: May 19, 2019 09:43:42 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

ऐसे धरा गया आरोपी

Manglasutra's robbery arrested

महिला के गले से मंगलसूत्र उड़ाने वाले आरोपी को 24 घंटे में पुलिस ने दबोचा

कोटा. नयापुरा थाना क्षेत्र में संग्रहालय के निकट मंगलसूत्र लूट के मामले में पुलिस ने रविवार को आरोपी को बापर्दा गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी संजय कुमार रॉयल ने बताया कि लाड़पुरा के मालियों का चौक निवासी मेघा (25) ने पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि 18 मई को वह रात करीब साढ़े 8 बजे तेजाजी के मंदिर के निकट अपने पति राजेश व भाई सतीश के साथ घूम रही थी। जैसे ही वह संग्रहालय के निकट पहुंची। एक अज्ञात युवक तेजी से आया तथा मंगलसूत्र तोड़कर ले गया।
चंबल के घड़ियाल खतरे में…बजरी खनन कर सकता है अस्तित्व का नाश ! रात के अंधेरे में हो रहा ये खेल

पुलिस उपाधीक्षक भगवत सिंह हिंगड के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम ने cctv footage फुटेज व अन्य जानकारियों के आधार पर मामले की तफ्तीश कर कोटड़ी गोरधनपृुरा में माच्छी मायजी मंदिर के पीछे रहने वाले राजेश कश्यप उर्फ राजा (25) को बापर्दा arrest किया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
चंबल के घड़ियाल खतरे में…बजरी खनन कर सकता है अस्तित्व का नाश ! रात के अंधेरे में हो रहा ये खेल

.पहलवानों को दी उस्ताद व खलिफा की पदवी

कोटा. उस्ताद चौथमल पहलवान अखाड़ा समिति की ओर से रविवार को पगड़ी दस्तूर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें हाड़ौतीभर से पहलवानों ने शिरकत की। इस दौरान पहलवानों को उस्ताद व खलिफा की पदवियों से नवाजा गया।
समिति प्रवक्ता विपिन बरथुनिया ने बताया कि गुरु उस्ताद बालकिशन बरथुनिया ने नन्दकिशोर बरथुनिया, राजेन्द्र माचलीवाल और गोपाल सोनी को उस्ताद तथा हेमंत सुमन और शशि कुमार को खलिफा की उपाधि दी। मुख्य अतिथि सनातनपुरी महाराज ने नव उस्तादों और खलिफाओं को पगड़ी पहनाकर पदभार ग्रहण करवाया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता शैलेंद्र भार्गव ने की। विशिष्ट अतिथि जिला कुश्ती संघ के अध्यक्ष इंद्र कुमार दत्ता, गोविन्द शर्मा, नाथूलाल पहलवान, महेश आहुजा, अमित सूद, राजेश सक्सेना, राजेन्द्र सुमन, योगेन्द्र गुप्ता सहित कई लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो