फोन पर की अश्लील टिप्पणी फिर विवाहिता से घर में घुसकर किया दुष्कर्म..

फोन पर की अश्लील टिप्पणी फिर विवाहिता से घर में घुसकर किया दुष्कर्म..

Rajesh Tripathi | Updated: 08 Aug 2019, 10:11:39 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

पीडि़त ने रावतभाटा थाने में दर्ज कराया मामला

रावतभाटा. क्षेत्र में बाडौलिया निवासी एक विवाहिता से एक जने पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए रावतभाटा थाने में प्रकरण दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि बाडोलिया निवासी विवाहिता ने बताया कि जितू नाम का शख्स उसे पिछले कई दिनों से मोबाइल पर कॉल करके उसे परेशान कर रहा था। आरोपी गत 3 अगस्त को सुबह 9 बजे मौका देख कर उसके घर गया। जहां उसने विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया। रावतभाटा थाने में आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। इस मामलें में जांच भैंसरोडगढ़़ थानाधिकारी गोपाल कृष्ण कर रहे है।

हनीट्रैप मामले में बर्खास्त विवादित हेड कांस्टेबल व
उसके भांजे के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

संघ पदाधिकारी से मारपीट के मामले में दो आरोपियों को जेल भेजा
रामगंजमंडी. बाजार नं तीन से सटी गली में बीच रास्ते खड़ी की गई बाइक हटाने को कहने पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से जुड़े संगठन जिला धर्मजागरण प्रमुख संदीप गुप्ता से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने बुधवार देर रात दो लोगों को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायिक अभिरक्षा भेज दिया। दो बालअपचारितों को निरुद्ध कर कोटा बाल सुधारगृह भेजा गया है। दिया। इस बीच विधायक मदन दिलावर ने इस घटना को सुनियोजित साजिश करार दिया है।

थानाधिकारी धमेंन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि मारपीट में घायल संदीप गुप्ता के बयान अभी नहीं हुए हैं। उसका झालावाड़ चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि बुधवार दोपहर बाद संदीप गुप्ता गली से जब गुजर रहा था तो गली में एक बाइक आमरास्ते पर खड़ी थी। उसे हटाने को कहने पर बाइक सवार अल्ताफ, अल्फेज व दो बालअपचारी ने संदीप के साथ लातो घूंसों से मारपीट की। मारपीट में घायल हुए संदीप गुप्ता को पहले रामगंजमंडी सामुदायिक चिकित्सालय लाया गया जहां से झालावाड़ भेज दिया गया। संदीप गुप्ता के पेट में अंदरुनी चोटें आई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned