प्रभु पड़े बीमार... नहीं आएंगे

प्रभु पड़े बीमार... नहीं आएंगे

Shailendra Tiwari | Publish: Jul, 13 2018 11:19:15 PM (IST) Kota, Rajasthan, India

प्रभु के अकस्मात बीमार होने के कारण लोकार्पण समारोह स्थगित कर दिया है।

 

कोटा. जिले के रामगंजमण्डी क्षेत्र में 15 करोड़ की लागत से बने मसाला पार्क का शनिवार को होने वाला लोकार्पण समारोह स्थगित कर दिया गया है।

सांसद ओम बिरला ने बताया कि उद्घाटन समारोह में केंद्रीय उद्योग, वाणिज्य एवं उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु आने वाले थे। लेकिन प्रभु के अकस्मात बीमार होने के कारण लोकार्पण समारोह स्थगित कर दिया है।

---------------------------
रेटिना परामर्श व ऑपरेशन शिविर 15 को

कोटा. तलवंडी स्थित सुवि नेत्र चिकित्सालय एवं लेसिक लेजर सेन्टर पर 15 जुलाई को रेटिना (आंख के पर्दे) की बीमारियों के परामर्श एवं अॅापरेशन के लिए रेटिना सर्जन डॉ. अभिषेक कोठारी अत्याधुनिक उपकरणों से रोगियों की जांच कर परामर्श देंगे। समय सुह 9 से दोपहर 12 बजे तक रहेगा। यह जानकारी सुवि नेत्र चिकित्सालय के वरिष्ठ नेत्र चिकित्सक डॉ. सुरेश पाण्डेय एवं डॉ. विदुषी पाण्डेय ने दी।

-----------------------------


दशहरा मेले में आएंगे गोविंदा!

कोटा. 125 वें राष्ट्रीय दशहरा मेले में इस बार मशहूर फिल्म स्टार गोविंदा आ सकते हैं। उन्होंने मेले में आने की इच्छा जताई है।
मेला समिति अध्यक्ष राममोहन मित्रा और कई पार्षदों ने हाल में आयुक्त डॉ. विक्रम जिंदल से उनके चैम्बर में मुलाकात कर मेले के आयोजन और कार्यक्रम में बुलाने वाले कलाकारों के नामों पर चर्चा की। इस दौरान पार्षद रमेश आहूजा ने कहा कि गोविंदा मेले में आने को तैयार हैं। उनकी इवेंट कम्पनी के माध्यम से बात हुई है। वह मेले को प्रमोट करने के लिए भी तैयार है। इस पर मेला समिति के अन्य सदस्यों ने भी सहमति जताई है।

मित्रा ने बताया कि आयुक्त से चर्चा में कहा कि कलाकारों के नाम व दुकानों के आवंटन का अंतिम निर्णय मेला समिति में ही होगा। मित्रा ने बताया मेले का इस बार बजट चार करोड़ से बढ़ाकर सात करोड़ कर दिया गया है। इसलिए सिने संध्या समेत बड़े कार्यक्रम में नामी कलाकार ही बुलाए जाएंगे।

दुकानों के आवंटन का फार्मूला तय करने में जुटे आयुक्त

दुकानों के आवंटन को लेकर चल रहे विवाद को खत्म करने के लिए आयुक्त नया फार्मूला तैयार करने में जुटे हुए हैं। इसमें पुराने दुकानदारों को भी दुकानें आवंटित हो जाएंगी और नए दुकानदारों को भी उचित मौका मिल सकेगा। दुकानों के किराये में करीब 10 फीसदी बढ़ोतरी हो सकती है। अम्बेडकर भवन के पीछे की जगह को भी मेले के लिए तैयार किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned