दिन दहाड़े हाथो में तलवारे व गंडासे लेकर आये नकाबपोश बदमाशों ने युवक पर किया ताबड़तोड़ हमला...इलाके में दहशत

दिन दहाड़े हाथो में तलवारे व गंडासे लेकर आये नकाबपोश बदमाशों ने युवक पर किया ताबड़तोड़ हमला...इलाके में दहशत

Suraksha Rajora | Updated: 27 May 2019, 08:38:46 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

मोबाइल पर एक अनजान नंबर से फ़ोन आया और फिर...


कोटा. महावीर नगर थाना क्षेत्र के केशवपुरा इलाके में सोमवार को दिन दहाड़े आधा दर्जन से ज्यादा नकाबपोश बदमाशो ने एक युवक पर तलवारो से हमला कर घायल कर दिया। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। जानकारी के अनुसार बारां जिले के छीपाबडौद निवासी तरुण सालवी (19) पुत्र घनश्याम सालवी दोपहर को केशवपुरा रामजानकी मंदिर के पास चाय की थड़ी पर बैठा हुआ था।

 

उसी समय तीन बाइको पर आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाश हाथो में तलवारे व गंडासे लेकर आये और युवक पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। एकाएक हुए हमले से दहशत का माहौल हो गया। लोगो के चिल्लाने के बाद बदमाश आरोपी युवक को घायल हालात में छोड़ कर मोके से फरार हो गए। लोगो ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस थाने की दी। जिसपर महावीर नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुचकर घायल युवक को कोटा के मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे । जहाँ युवक को जांच के बाद अस्पताल में भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया।


घायल युवक तरुण सालवी ने बताया कि केशवपुरा इलाके में उसकी गुरु बहन रहती है जिससे मिलने के लिए दो दिन पूर्व की कोटा पहुचा था। जहाँ आज दोपहर को मोबाइल पर एक अनजान नंबर से फ़ोन आया और उसे मिलने के लिए चाय की दुकान पर बुलाया। जब वो चाय की दुकान पर बैठा था तो तीन मोटर साइकिल पर आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश हाथो में तलवार लेकर आये और उस पर हमला करना शुरू कर दिया।

 

तलवार के वार से बचने के लिए उसने हाथ व पांव से तलवार के वार को रोकने का प्रयास की जिससे उसके हाथ व पांव में छोटे आई। उसने रणवीर मीणा नामक युवक पर हमले का अंदेशा जताते हुए कहा कि 2 माह पूर्व भी छीपाबडौद में रणवीर मीणा नाम के युवक ने उस पर जानलेवा हमला किया था।


प्रत्यक्ष दर्शी पवन प्रजापति ने बताया कि आरोपी युवक बारां व झालावाड़ नंबर की बाइक पर सवार होकर आए थे। दिन दहाड़े तलवारबाजी की घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। आरोपियों में पुलिस का खोप नही होने से दिन दहाड़े वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।


महावीर नगर थाना पुलिस ने बताया की थाने में रामजानकी मंदिर के पास नकाबपोश बदमाशो द्वारा युवक पर हमला करने की सूचना प्राप्त हुई थी। मामले की जानकारी के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुच जहां एक युवक गंभीर घायल पड़ा हुआ था। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कर उपचार शुरू करवाया गया। पुलिस ने घायल युवक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned