अधिकारियों की चालक-परिचालकों को सलाह , मेहनत व ईमानदारी से करेंगे नौकरी तो सर्विस फाइल रहेगी अच्छी

कोटा.राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक नवीन जैन के निर्देश पर आज कोटा डिपो में चालक परिचालकों के साथ मीटिंग रखी गई। इसमें रोडवेज के चालक व परिचालकों ने भाग लिया। वित्त प्रबंधक व मुख्य प्रबंधक ने संबोधित किया। वित्त प्रबंधक पूजा महावर ने परिचालकों को और चालकों को पूर्ण मेहनत और ईमानदारी से कार्य करने के लिए कहा।

 

 

 

By: Hemant Sharma

Published: 14 Sep 2020, 11:02 PM IST

कोटा.राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक नवीन जैन के निर्देश पर आज कोटा डिपो में चालक परिचालकों के साथ मीटिंग रखी गई। इसमें रोडवेज के चालक व परिचालकों ने भाग लिया। वित्त प्रबंधक पूजा महावर व मुख्य प्रबंधक कुलदीप शर्मा ने संबोधित किया। वित्त प्रबंधक पूजा महावर ने परिचालकों को और चालकों को पूर्ण मेहनत और ईमानदारी से कार्य करने के लिए कहा।

उन्होंने कहा कि पूर्ण मेहनत और ईमानदारी से कार्य करते रहेंगे तो अपनी सर्विस फाइल अच्छी रहेगी। यात्रियों के साथ अच्छा व्यवहार करें। प्रबंधक संचालन अजय कुमार मीना भी मिटिंग में उपस्थित रहे।


मांगे सुझाव


मुख्य प्रबंधक कुलदीश शर्मा ने बताया कि रोडवेज की इनकम कैसे बढ़े इसके लिए सुझाव लिए गए। मिटिंग मंे परिचालकों द्वारा भी अपने सुझाव दिए गए।चालको को डीजल औसत पर सुधार व बसों को ठीक से चलाने की सलाह दी गई ताकि इनके रखरखाव पर ज्यादा खर्च न हो। सभी यात्रियों को टिकट देकर मधुर व्यवहार रखने की सलाह दी गई।


हर सप्ताह मिटिंग


शर्मा ने बताया कि हर सप्ताह चालक परिचालक साथ मीटिंग रखी जाएगी। इससे चालक व परिचालक अपनी समस्या अधिकारियों को बता सकें व परिचालकों को भी नवाचार से अवगत करवाया जा सके। ताकि निगम की आय में वृद्धि हो सके।

Hemant Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned