scriptबीएड की छात्रा के साथ तीन बच्चों के पिता ने किया दुराचार | Three child father raped with BEd student in her home | Patrika News

बीएड की छात्रा के साथ तीन बच्चों के पिता ने किया दुराचार

locationभदोहीPublished: Jan 24, 2018 02:23:07 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश में जुट गई है

Rape

Rape

भदोही. प्रदेश में आपराध और अपराधियों के खिलाफ हो रही लगातार कार्रवाई के बाद भी महिलाओं के साथ लगातार हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामला जिले के चौरी थाना क्षेत्र अंर्तगत का है जहां बीएड की छात्रा के साथ दुराचार का मामला सामने आया है। आरोपी युवती का पड़ोसी और तीन बच्चों का पिता बताया जा रहा है। छात्रा के परिजनों का कहना है कि आरोपी युवक ने दुराचार के बाद मामले की शिकायत पुलिस से करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद मामले को दर्ज आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा का आरोप है कि गांव का ही रहने वाला आजाद हसन नाम का व्यक्ति जो कालीन बुनवाने का काम करता है। वह बीते 20 जनवरी को उसके घर में घुस आया। इस दौरान उसे घर में अकेला पाकर उसके साथ दुराचार किया और पुलिस से शिकायत करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दिया। छात्रा इलाहाबाद में रह कर बीएड की पढ़ाई कर रही है। वह कुछ दिनों पहले अपने घर आई थी। वहीं छात्रा के साथ हुई इस घटना के बाद से पीड़िता और उसका पूरा परिवार भय के साए में था। इसके बाद पीड़िता ने मंगलवार को थाने पहुंच कर आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस पीड़िता की तहरी के आधार पर युवक के खिलाफ दुराचार व दलित उत्पीड़न का केस दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है। आरोपित तीन बच्चों का पिता बताया जा रहा है। इस मामले में थानाध्यक्ष संजय उपाध्याय का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो