scriptमंत्री धारीवाल बोले, कोटा आकर पूर्व मंत्री राठौड़ कर रहे गुमराह | Minister Dhariwal said, former minister Rathore is misguided | Patrika News

मंत्री धारीवाल बोले, कोटा आकर पूर्व मंत्री राठौड़ कर रहे गुमराह

locationकोटाPublished: Oct 23, 2020 09:50:53 am

Submitted by:

Jaggo Singh Dhaker

नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा जिस निजी बिजली कंपनी को चुनावी मुद्दा बनाने की बात कह रही है, वह कंपनी भाजपा के राज में ही कोटा में आई है।

jaipur

shanti dhariwal

कोटा. नगर निगम चुनावी दंगल में कांग्रेस और भाजपा के दिग्गज भी प्रत्याशियों के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं। नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने कहा, दोनों निगमों में कांग्रेस प्रत्याशियों के सामने कोई बाधा नहीं है। ज्यादातर बागियों को मना लिया गया है। पार्टी एकजुट होकर चुनाव लड़ रही है। मंत्री धारीवाल ने भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ द्वारा कोटा में चल रहे विकास कार्यों में केन्द्र सरकार का पैसा लगा होने की बात को गुमराह करने वाला बयान बताया है। धारीवाल ने आरोप लगाया कि पूर्व मंत्री राजेन्द्र राठौड़ कोटा में आकर गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।
धारीवाल ने कहा, स्मार्ट सिटी के तहत हो रहे विकास कार्यों में केन्द्र की ओर से कोई अंश नहीं आया है। अगर पैसा आया होता तो पांच साल भाजपा का राज था, तब क्यों विकास कार्यों को शुरू नहीं करवाए गए। राज्य सरकार के हिस्से की राशि से शहर के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। शहर अध्यक्ष रविन्द्र त्यागी ने बताया कि कांग्रेस एेसे बागियों को पार्टी से बाहर करेगी जो समझाइश के बाद भी नहीं माने। कांग्रेस ने गुरुवार को हाल ही पार्टी में शामिल हुए पूर्व पार्षद मोहम्मद हुसैन को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। हुसैन ने पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ उम्मीदवार खड़ा कर दिया था, इसलिए उन्हें निष्कासित कर दिया।
कोटा: 41 वार्डों में भाजपा-कांग्रेस का सीधा मुकाबला

निजी बिजली कंपनी भाजपा की देन

नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने भाजपा पर हमला बोलते हुए बयान जारी किया कि भाजपा जिस निजी बिजली कंपनी को चुनावी मुद्दा बनाने की बात कह रही है, वह कंपनी भाजपा के राज में ही कोटा में आई है। भाजपा सरकार ने ही कंपनी से 20 साल का एग्रीमेंट किया है। हमारी सरकार आते ही हमने कंपनी की कारगुजारियों को उजागर करते हुए कानूनी कार्रवाई भी शुरू कर दी है। कांग्रेस के सरकार में आते ही कंपनी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस जल्द ही कंपनी के खिलाफ चालान भी पेश करेगी। उन्होंने कहा, कोटा की जनता को करोड़ों के विकास कार्य मूर्त रूप लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसलिए भाजपा नेताओं के बयानों का जनता पर कोई असर नहीं पड़ेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो