मंत्री के इस बयान से मचा महकमे में हड़कंप ! धारीवाल ने अपनी ही पुलिस को बताया नाकाम...

Suraksha Rajora

Updated: 03 Jun 2019, 09:29:38 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा. यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने अपनी ही सरकार में पुलिस सिस्टम पर सवाल खड़े कर महकमे में हड़कंप मचा दिया है। शहर में बढ़ते अपराधों के मामले में धारीवाल सोमवार को सख्त रवैये में नजर आये उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए पुलिस प्रणाली पर ही पर सवाल खड़े कर दिए।

 

राजस्थान में इस पूर्व प्रेमी ने कर दिया जघन्य कांड...पुलिस ने खोली उलझे रिश्ते की गांठ.. दिल दहलाने वाली वारदात का ऐसे हुआ खुलासा

 

शहर में अवैध शराब की बिक्री और बढ़ते अपराधों को लेकर स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि यह पुलिस की नाकामी को दर्शाता है। अवैध शराब की बिक्री की जानकारी पुलिस को होती है, लेकिन कार्रवाई नहीं करती है। इसी कारण दो दिन पहले हत्या हुई।

 

वृश्चिक पर उतरती और मकर पर चढ़ रही साढ़े साती... आखिर क्या है ग्रहों का खेल...क्या करने से होंगे शनिदेव प्रसन्न...जानने के लिए पढि़ए ये खबर...

 

उन्होंने कहा, यह स्वीकार करने में कोई हर्ज नहीं कि पिछले दिनों में अपराध बढ़े हैं। लापरवाह पुलिस अधिकारियों के खिलाफ सरकार कार्रवाई करेगी। अपराधों को रोकने में पुलिस को जैसी तत्परता दिखानी चाहिए, वैसी नजर नहीं आ रही है।

 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned