धारीवाल तक कैथून नहीं गए प्रभारी मंत्री तो दूर की बात है..खाचरियावास बोले, 'टाइम नहीं होगा'

धारीवाल तक कैथून नहीं गए प्रभारी मंत्री तो दूर की बात है..खाचरियावास बोले, 'टाइम नहीं होगा'
धारीवाल तक कैथून नहीं गए प्रभारी मंत्री तो दूर की बात है..खाचरियावास बोले, 'टाइम नहीं होगा'

Rajesh Tripathi | Updated: 29 Aug 2019, 07:41:09 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

मंत्री कोटा तक आए पर बाढ़ में घिरे कैथून तक नहीं
गए, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने परिवहन मंत्री को घेरा

कोटा. पिछले दिनों कैथून में आई बाढ़ के बाद जो तबाही का मंजर देखने को मिला वो हैरान कर देने वाला था। लोगों को रोजमर्रा की वस्तुएं तक नसीब नहीं हुई। कलक्टर के नेतृत्व में प्रशासन ने मोर्चा तो संभाला लेकिन हाड़ौती के दिग्गज नेता और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कैथून के बाढ़ पीडि़तो की सुध नहीं ली।

गुरूवार को कोटा दौरे पर आए परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सर्किट हाउस में घेर लिया। कार्यकर्ताओं ने कहा, अधिकारी उनकी सुनवाई नहीं करते। ऐसे में उन्हें निराशा मिल रही है। वहीं कई कार्यकर्ताओं ने कहा,कैथून कई दिनों तक बाढ़ में डूबा रहा, लेकिन कोई मंत्री या विधायक वहां नहीं पहुंचा। सरकार के मंत्री भंवर सिंह भाटी और सुभाष गर्ग कोटा आए थे, लेकिन उन्होंने कैथून जाकर वहां के लोगों से मिलने की जरूरत नहीं समझी। कैथून नगरपालिका की अध्यक्ष आइना महक ने भी अपनी बात रखी। कांग्रेस के प्रदेश सचिव नईमुद्दीन गुड्डू ने भी पुलिस प्रशासन में अजारकता की बात कही।


फिर सामने आया दुर्लभ बॉम्बे ब्लड ग्रुप का
रोगी, पुणे से फ्लाइट से मंगवाया


समय के अभाव के कारण नहीं जा सके होंगे..
कार्यकर्ताओं की नाराजगी के बारे में जब मंत्री से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, सरकार के मंत्री भंवर सिंह भाटी और राज्यमंत्री सुभाष गर्ग समय अभाव के कारण नहीं जा पाए होंगे या कोई कारण रहा होगा। वहां नगर पालिका अध्यक्ष और कांग्रेस के नेता जुटे हुए थे। आगे कहा, और मंत्री क्या होता है? वह भी जनसेवक होता है, वह भी कार्यकर्ता है, मेरी औकात कांग्रेस कार्यकर्ता की है, मैं जनसेवक हूं, जननायक नहीं हूं, मुझे कोई गलतफहमी नहीं होनी चाहिए। मेरे पास जो भी कार्यकर्ता चलकर आएगा, उसकी सुनवाई होगी। जनता और कार्यकर्ताओं को मालिक मानकर काम करेंगे। यदि कोई अधिकारी यह समझता कि वह सरकार या कार्यकर्ता से बड़ा है तो यह उसकी गलतफहमी है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned