scriptलापरवाही करेंगे तो अधिकारी सजा भुगतने तैयार रहें | Minister son told the officers, be ready to face the punishment | Patrika News

लापरवाही करेंगे तो अधिकारी सजा भुगतने तैयार रहें

locationकोटाPublished: Aug 09, 2020 08:22:53 pm

Submitted by:

Jaggo Singh Dhaker

कोटा में नगर निगम और जलदाय विभाग की ओर से चल रहे विकास कार्यों में तालमेल का अभाव होने पर रविवार को दोनों विभाग के अधिकारियों ने बैठक की। समन्वय स्थापित करने के लिए हुई इस बैठक में मंत्री शांति धारीवाल के पुत्र ने भी भाग लिया और अधिकारियों पर नाराजगी जताई।

img-20200809-wa0046_1.jpg

कोटा. शहर में चल रहे विकास कार्यों को लेकर जलदाय विभाग और उत्तर नगर निगम के अधिकारियों ने समन्वय स्थापित करने के लिए बैठक आयोजित की।

कोटा. शहर में चल रहे विकास कार्यों को लेकर जलदाय विभाग और उत्तर नगर निगम के अधिकारियों ने समन्वय स्थापित करने के लिए रविवार को नयापुरा में एक होटल बैठक आयोजित की। इसमें नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल के प्रतिनिधि सामाजिक कार्यकर्ता अमित धारीवाल ने भी भाग लिया। इसमें अमित धारीवाल ने अधिकारियों से नाराजगी जताते हुए कहा, जो ठेकेदार कार्य करने में देरी कर रहा उसे तुरंत हटा दिया जाए और दूसरे से काम कराएं। जनता इतने समय तक परेशानी थोड़े झेलेगी। एेसा कहां तक चलेगा, आप लोग कॉर्डिनेशन करें। यदि आप में से भी कोई अधिकारी-कर्मचारी भी इसमें लापरवाही का दोषी होगा, वह भी सजा भुगतने के लिए तैयार रहे। अमित धारीवाल ने कहा कि मंत्री शांति धारीवाल कोटा प्रवास के दौरान हर बार अधिकारियों को अवगत कराते हैं कि सभी कार्य तय समय पर पूरे हो। सभी क्षेत्रों का संतुलित विकास करना ही सरकार का लक्ष्य है। विभाग एक दूसरे के ऊपर छींटाकसी करना बंद करें। विभागों के आपसी विवाद का खमियाजा जनता को भुगतना पड़ता है। जिन कार्यों की तत्काल आवश्यकता है, उन कार्यों को प्राथमिकता से किया जाए। समीक्षा बैठक में उत्तर नगर निगम के एसई प्रेमशंकर शर्मा, अधिशाषी अभियंता प्रकाश शर्मा, जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता भारत भूषण मिगलानी सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।
रविवार का दिन था और जनता को परेशानी हो रही है, इसलिए अधिकारियों के सामने जनता तकलीफ रखी। मैं कांग्रेस कार्यकर्ता हूं और हमारी सरकार है। एेसे में जनता परेशानी होगी तो अधिकारियों से कहना ही पड़ेगा-अमित धारीवाल, कांग्रेस कार्यकर्ता
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो