पांच दरिंदों ने दलित नाबालिग से किया बलात्कार, गर्भवती होने की आशंका

आरोपियों की उम्र में संशय, पुलिस करवाएगी मेडिकल

 

Rajesh Tripathi

December, 0408:38 PM

अटरू (बारां). उपखण्ड मुख्यालय पर डेढ़ माह पहले 14 वर्षीय दलित नाबालिग के साथ पांच लड़कों द्वारा अलग-अलग दिन बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पुलिस ने बुधवार को मामला दर्ज किया है। प्रकरण में पांचों आरोपियों की उम्र में संशय होने से उनके भी नाबालिग होने की आशंका है। पुलिस इस संबंध में पुष्टि नहीं कर पाई है। इधर, थाने में दी रिपोर्ट में पीडि़ता की मां ने किशोरी के गर्भवती होने की आशंका जताई है। पुलिस गुरुवार को पीडि़ता का मेडिकल करवाएगी।

महाराष्ट्र का बदला मध्यप्रदेश में, शिवराज बोले, एमपी में पलटेगी सरकार


पुलिस वृत्त निरीक्षक लक्ष्मीचन्द वर्मा ने बताया कि पीडि़ता की मां की रिपोर्ट पर कस्बे के ही रहने वाले पांच लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों ने अलग-अलग दिनों में घर के बाड़े में पीडि़ता से बलात्कार किया। इससे संभवत: पीडि़ता गर्भवती हो गई। मासिक धर्म नहीं आने पर पीडि़ता ने परिजनों को बताया। रिपोर्ट के अनुसार, किशोरी के साथ सभी ने अलग- अलग दिनों में बलात्कार किया। किशोरी कई वर्ष पहले पढ़ाई छोड़ चुकी थी।

कर्जा माफ करने आए थे, किसानों को 8 डिग्री कपकपाती सर्दी में बुवाई करने पर मजबूर कर दिया

पुलिस ने बताया कि नाबालिग से बलात्कार के आरोपी लड़कों में से दो लड़के मोहल्ले के बताए जा रहे हैं, जो आपस में भाई हैं। तीन अन्य लड़के गांव के हैं। पुलिस ने पोक्सो एक्ट व धारा तीन में मामला दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है।

Show More
Rajesh Tripathi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned