scriptअधेड़ ने रिश्तों को किया तार-तार: दो मासूम बालकों के साथ दो दिन तक किया कुकर्म | Misdeed with two innocent children | Patrika News

अधेड़ ने रिश्तों को किया तार-तार: दो मासूम बालकों के साथ दो दिन तक किया कुकर्म

locationकोटाPublished: Dec 30, 2018 07:49:17 pm

Submitted by:

abdul bari

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

अधेड़ ने रिश्तों को किया तार-तार

अधेड़ ने रिश्तों को किया तार-तार: दो मासूम बालकों के साथ दो दिन तक किया कुकर्म

कोटा.
कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के सकतपुरा में रविवार को रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया। एक परिवार को अपने पुराने परिचित व पारिवारिक संबंधों के चलते एक अधेड़ के पास अपने बच्चों छोड़कर बाहर जाना भारी पड़ गया। परिजनों ने अधेड़ के खिलाफ पुलिस में बच्चों के साथ कुकर्म करने का मामला दर्ज करवाया है।
कुन्हाड़ी थानाधिकारी मुनींद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार अपने पड़ौस में सकतपुरा गर्ग हास्पिटल के पास किराए से रहने वाले अपने परिचित शैलेश कुमार (52) के पास अपने 8 व 12 वर्षीय दो बच्चों को छोड़कर किसी काम से बाहर गए थे। आरोपी शैलेश ने मौके का फायदा उठाते हुए दोनों बच्चों के साथ दो दिन तक कुकर्म किया।
परिवारजन घर पहुंचे तो पीड़ित बच्चों ने घटना की जानकारी दी। बच्चों के पिता ने कुन्हाड़ी थाने पहुंच आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पोस्को की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी शैलेश कुमार को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि वह डायबिटीज का मरीज है जो दिन में तीन बार इंसुलिन के इंजेक्शन लेता है। आरोपी टीवी, फ्रिज रिपेटयरिंग का काम करता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो