scriptBIG News : युवक से कुकर्म कर बनाया वीडियो, हड़पे 35 लाख | Misdeeds of the young man in kota Made video take 35 lace | Patrika News

BIG News : युवक से कुकर्म कर बनाया वीडियो, हड़पे 35 लाख

locationकोटाPublished: Feb 09, 2018 09:39:29 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

कथित बाबा और तीन सहयोगियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, ब्लेकमेल कर कई बार यौन शोषण का आरोप

377

कथित बाबा और तीन सहयोगियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, ब्लेकमेल कर कई बार यौन शोषण का आरोप

कोटा . कैथून थाना क्षेत्र में करीब ६ माह पहले एक युवक के अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लेकमेल कर 35 लाख रुपए हड़पने और जान से मारने की धमकी देने पर तीन जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।
कैथून थाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने भीमपुरा निवासी अब्दुल हकीम मेव, लियाकत अली व मुर्तजा अली के खिलाफ अदालत में परिवाद पेश कर कहा था कि हकीम बाबा बनकर कनवास में एक स्थान पर लोगों के दु:ख दर्द दूर करने का दावा करता है।
यह भी पढ़ें

जो साहब का

काम , वहीं करने के ले रहे थे दाम, धरे गए गुलफाम

उसकी उससे 2010 में पहचान हुई। वह भी उसके प्रभाव में आ गया और उसके पास आने-जाने लगा। हकीम के साथ ही लियाकत अली व मुर्तजा भी रहते हैं। दोनों ने उससे कहा कि बाबा ने कई लोगों की जिंदगी बनाई है, तेरी भी जिंदगी बदल देंगे।
यह भी पढ़ें

बरसों से राजस्थान की नं. 1 पुलिस हथकड़ी लेकर घूम रहीं फिर भी शिंकजे से दूर 4 हजार से ज्यादा शातिर अपराधी

करीब 6 माह पहले दोनों ने उसे कनवास में हकीम के पास बुलाया। यहां से तीनों उसे भीमपुरा गांव ले गए। वहां उसे पीने के पानी में नशीला पदार्थ पिला दिया, इससे वह बेहोश हो गया। इस दौरान हकीम ने उसके साथ कुकर्म किया और अन्य दोनों जनों ने वीडियो रिकॉडिंग की।
यह भी पढ़ें

नयापुरा थाने के पास बेखौफ चोरों का आधा दर्जन दुकानों व एक बैंक पर धावा…देखिए तस्वीरें…

होश आने पर इन तीनों ने उसे धमकाया कि किसी को बताया तो वे रिकॉर्डिंग को सार्वजनिक कर देंगे। बाबा ने इसके बाद उससे कई बार कुकर्म किया। तीनों जनों ने उसे डरा-धमकाकर करीब ३५ लाख रुपए भी हड़प लिए। उसे जान से मारने की धमकी देते।
पुलिस में नहीं हुई सुनवाई

युवक ने परिवाद में आरोप लगाया कि इस बारे में शिकायत करने वह कैथून थाने गया तो कोई सुनवाई नहीं हुई। उसने ७ दिसम्बर २०१७ को आईजी को शिकायत दी लेकिन वहां भी सुनवाई नहीं हुई। परिवाद पर अदालत ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए।
मुकदमा दर्ज, जांच शुरू

अदालत के आदेश से अब्दुल हकीम मेव, लियाकत अली व मुर्तजा अली के खिलाफ कुकर्म, धोखाधड़ी, चौथवसूली व षड्यंत्र में शामिल होने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना ६ माह पहले की बताई जा रही है। पीडि़त का मेडिकल करवा लिया और बयान भी ले लिए हैं। मामले की जांच की जा रही है।
पुष्पेन्द्र आड़ा , कैथून थानाधिकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो