विधानसभा अध्यक्ष से बोलीं विधायक चंद्रकांता-गुंजल ने भरी सभा में 'दो कौड़ी' की महिला कहा, केस दर्ज करवाओ

विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात कर विधायक गुंजल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के आदेश पुलिस अधीक्षक को देने की मांग की

Zuber Khan

May, 1611:30 PM

कोटा . रामगंजमंडी विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात कर विधायक प्रहलाद गुंजल के खिलाफ धारा 3 का मुकदमा दर्ज कराने के आदेश पुलिस अधीक्षक को देने की मांग की विधायक मेघवाल ने विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल को दिए ज्ञापन में कहा कि 12 मई को कलक्ट्रेट में कृषि मंत्री पभुलाल सैनी की अध्यक्षता में जिला स्तरीय समीक्षा बैठक चल रही थी।

Read More: राजस्थान की राजनीति में भूचाल: गुंजल के खिलाफ सड़कों पर उतरा दलित समाज, कहा-हम बताएंगे कौन है दो कोड़ी का MLA

इसमें सभी विधायक व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे। बैठक में विधायक प्रहलाद गुंजल ने सार्वजनिक रूप से उन्हें 'दो कौड़ी की महिला कहकर अपमानित किया। इससे वे स्वयं को अपमानित व असुरक्षित महसूस कर रही हैं। घटना के बाद से वे काफी सदमे व तनाव में हैं।

 

Read More: झालावाड़ में जिला परिषद सीईओ पर भड़की सीएम, कहा-बताओ कहां खर्च किए 40 करोड़, एक-एक पाई का दो हिसाब

ज्ञापन में कहा कि गुंजल इससे पूर्व भी शादी-समारोह व सार्वजनिक स्थानों पर उन्हें और अनुसूचित जाति व जनजाति के सैकड़ों लोगों को अपमानित कर चुके हैं। उनके इस कृत्य से प्रदेश के अनुसूचित जाति व जनजाति के लोगों में आक्रोश है।

Read More: राजावत का 'राजा' पर हमला: दुष्यंत बंद करो 2 लाख राजपूतों को छोड़ छोटी जातियों को ढोक लगाना

ज्ञापन में कहा कि गुंजल के खिलाफ अनुसूचित जाति जन जाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत प्रसंज्ञान लेकर कोटा शहर पुलिस अधीक्षक को धारा 3 में मुकदमा दर्ज करने का आदेश प्रदान करें। गौरतलब है कि गत दिनों हुआ यह मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। विधायक चंद्रकांता मेघवाल के समर्थन व गुंजल के खिलाफ मेघवाल समाज समेत कई संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं।

 

Read More: दलित समाज ने भरी हुंकार, गुंजल को पार्टी से निष्काषित नहीं किया तो बस्तियों में घुसने नहीं देंगे भाजपा नेताओं को

विधायक गुंजल के खिलाफ प्रदर्शन

विधायक चन्दकांता मेघवाल पर कोटा उत्तर विधायक प्रहलाद गुंजल द्वारा अशोभनीय टिपप्णी करने के मामले में बुधवार को नदीपार क्षेत्र में मेघवाल समाज ने विरोध प्रदर्शन किया। समाज के अजय मेघवाल के नेतृत्व में बूंदी रोड स्थित सेंट जोन स्कूल के सामने प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन करने वालों में अनूप कुमार, मुरारीलाल मीणा, निरंजन सैनी, मनदीप, गिर्राज, अशोक, हेमराज सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

pm modi
Show More
​Zuber Khan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned