scriptदिलावर बोले – दिवंगत मंत्री के बारे में बेजा बोलना धारीवाल की ओछी हरकत | MLA Dilawar said that the UDH minister has acted poorly. | Patrika News

दिलावर बोले – दिवंगत मंत्री के बारे में बेजा बोलना धारीवाल की ओछी हरकत

locationकोटाPublished: Feb 18, 2021 08:03:33 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

कोटा. दिवंगत विधायक व मंत्री किरण माहेश्वरी का नाम लेकर विकास कार्यों पर दिए गए यूडीएच मंत्री के बयान पर भाजपा प्रदेश महामंत्री व रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने पलटवार किया है। दिलावर ने कहा कि यूडीएच मंत्री ने ओछी हरकत की है।

दिलावर बोले - दिवंगत मंत्री के बारे में बेजा बोलना धारीवाल की ओछी हरकत

दिलावर बोले – दिवंगत मंत्री के बारे में बेजा बोलना धारीवाल की ओछी हरकतभाजपा प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर ने शहरी विकास मंत्री धारीवाल पर किया पलटवार

कोटा. दिवंगत विधायक व मंत्री किरण माहेश्वरी का नाम लेकर विकास कार्यों पर दिए गए यूडीएच मंत्री के बयान पर भाजपा प्रदेश महामंत्री व रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने पलटवार किया है। दिलावर ने कहा कि यूडीएच मंत्री ने ओछी हरकत की है।
दिलावर ने सर्किट हाउस में गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बीते दिनों उनके खिलाफ भी कोरोना महामारी एक्ट में मामला दर्ज किया गया। यह राज्य सरकार के इशारे में किया गया। कांग्रेस कार्यकर्ता धरना-प्रदर्शन करते है। नेशनल हाइवे जाम करते है, लेकिन उनके खिलाफ मामला दर्ज नहीं होता। रामगंजमंडी ही नहीं, वरन कोटा में भी भाजपा कार्यकर्ताओं पर कोरोना माहामारी एक्ट में मामला दर्ज हुआ है। ऐसे में यह सरकार भाजपा कार्यकर्ताओं की आवाज दबाने का प्रयास कर रही है।
यदि मंत्री लिखित दें तो मैं आरोप साबित कर दूंगा
विधानसभा में मदन दिलावर ने रामगंजमंडी में फायरिंग मामले में मंत्री धारीवाल पर अपराधियों के साथ सांठगांठ का आरोप लगाया था। इस पर धारीवाल ने बयान दिया था कि उनका अपराधियों के साथ सांठगांठ साबित कर दें तो वे इस्तीफा दे देंगे। इस पर दिलावर ने प्रतिक्रिया दी कि यदि धारीवाल मुझे लिखित में दे तो मैं आरोप साबित कर दूंगा।
सीएम प्रोजेक्ट करना आलाकमान का काम
वसुंधरा राजे को सीएम प्रोजेक्ट करने के मामले में दिलावर ने कहा कि राजे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष है। हमारी नेता हैं। सीएम किसे प्रोजेक्ट करना है? यह राष्ट्रीय अध्यक्ष व आलाकमान का काम है। अंतिम निर्णय उन्हीं को करना है।
केन्द्रीय बजट को तोड़मरोड़ कर पेश करेगी सरकार
दिलावर ने कहा कि राज्य सरकार भी बजट जारी करने वाली है। ऐसे में वह केन्द्रीय योजना व बजट को शामिल करती हुई तोड़मरोड़ कर पेश करेगी। इस कारण वे जनता के सामने सच्चाई लाना चाहते है। केन्द्रीय बजट आमजन के लिए सुखदायी है। कोरोना काल में उद्योग, व्यापार ठप हो गया। आमजन की इनकम कम व खर्चा ज्यादा रहा। आमजन में ऐसा मानस था कि कोरोना काल में केन्द्र सरकार बोझ लादने वाली है, लेकिन किसी पर भार नहीं डाला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो