मोबाइल मांगा और हो गए चम्पत

Anil Sharma

Publish: Sep, 17 2017 05:56:14 (IST) | Updated: Sep, 17 2017 06:53:31 (IST)

Kota, Rajasthan, India
मोबाइल मांगा और हो गए चम्पत

कोटा. महावीर नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात बाइक सवार दो जनों ने बात करने के लिए मोबाइल मांगा और फरार हो गए।

कोटा. महावीर नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात बाइक सवार दो जनों ने बच्चे की बीमारी का बहाना बनाकर बात करने के लिए राहगीरों से उनके मोबाइल लिए और चम्पत हो गए। करीब एक घंटे में आधा दर्जन घटनाएं हुई बताई। पुलिस दो घटनाओं की ही पुष्टि कर रही है।

Read More : कोटा थर्मल के अफसरों ने लगाई करोड़ों की चपत

जानकारों के अनुसार टीचर्स कॉलोनी निवासी सीए जयेश गुप्ता, संतोषी नगर निवासी दुकानदार अमित कुमार सेन, रंगबाड़ी योजना निवासी सूरज व राकेश प्रजापति और एक कोचिंग छात्रा इन्दुबाला ने शुक्रवार रात महावीर नगर थाने में रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वे महावीर नगर, घटोत्कच चौराहा व रंगबाड़ी क्षेत्र में घूम रहे थे। तभी एक बाइक पर दो जने आए। उनके पीछे एक बच्चा बैठा था। उन्होंने आते ही उनसे कहा कि उनके बच्चे की तबीयत खराब है। किसी से बात करनी है।

Read More : #sehatsudharosarkar: अस्पतालों की व्यवस्थाएं वेंटीलेटर पर और वेंटीलेटर पड़े हैं खराब 

इस बहाने से उनका मोबाइल लिया, जैसे ही उन्होंने मोबाइल दिया, वैसे ही वे उनके मोबाइल लेकर भाग गए। लोगों ने बताया कि ऐसा करने वाले दो अलग-अलग बाइकों पर थे। एक बाइक पर नम्बर नहीं थे, दूसरी की नम्बर प्लेट मुड़ी हुई थी। शुक्रवार रात 10 से 11 बजे के बीच सभी वारदातें हुई। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले टीचर्स कॉलोनी निवासी इंजीनियरिंग छात्र दीपक से भी ऐसे ही मोबाइल ठग कर ले गए थे।

Read More : #sehatsudharosarkar: भामाशाह कार्ड लेकर भी नहीं किया रजिस्ट्रेशन, तीमारदार और अस्पताल कर्मी भिड़े 

खंगाल रहे फुटेज
इधर, महावीर नगर सीआई ताराचंद का कहना है कि शुक्रवार रात दो घटनाएं हुई, जबकि एक घटना 11 सितम्बर को हुई थी। तीनों की रिपोर्ट एक साथ आई है। कुछ लोग उनके साथ आए थे। जिन मोबाइलों की शिकायत आई है, उन्हें ट्रेसिंग पर लगवा दिया है। वारदात वाले स्थानों के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned