scriptचिकित्सा मंत्री का केन्द्र पर तीखा हमला: बोले:मोदी व शाह सोच लें, ईडी का इन्हें भी करना होगा सामना | Modi and Shah think, they will also have to face the ED | Patrika News

चिकित्सा मंत्री का केन्द्र पर तीखा हमला: बोले:मोदी व शाह सोच लें, ईडी का इन्हें भी करना होगा सामना

locationकोटाPublished: Aug 09, 2022 02:24:04 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

चिकित्सा मंत्री, जिला प्रभारी मंत्री परसादीलाल मीणा ने विपक्ष के खिलाफ लगातार ईडी की कार्रवाई पर कहा कि ईडी तो विपक्ष को नेस्तनाबूद करने में तूली है, जो भी कोई विपक्ष में बोलता है। उसके घर ईडी भेज देते है। ईडी को संजय रावत के यहां भेज दिया। अशोक गहलोत के भाई के यहां भेज दिया, मनीष सिसोदिया के यहां भेज दिया, जो भी उनके खिलाफ बोलेगा, उनके यहां ईडी को भेज देंगे।
 
 
 

चिकित्सा मंत्री का केन्द्र पर तीखा हमला: बोले:मोदी व शाह सोच लें, ईडी का इन्हें भी करना होगा सामना

चिकित्सा मंत्री का केन्द्र पर तीखा हमला: बोले:मोदी व शाह सोच लें, ईडी का इन्हें भी करना होगा सामना

चिकित्सा मंत्री, जिला प्रभारी मंत्री परसादीलाल मीणा ने ने केन्द्र पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि मोदी व शाह के लिए यह सरकारी जांच एजेंसियां हाथ के खिलौने है। इनका दुरुपयोग निश्चित रूप से देश के लिए शर्मनाक है। जो भी कोई विपक्ष में बोलता है। उसके घर ईडी भेज देते है। ईडी को संजय रावत के यहां भेज दिया। अशोक गहलोत के भाई के यहां भेज दिया, मनीष सिसोदिया के यहां भेज दिया, जो भी उनके खिलाफ बोलेगा, उनके यहां ईडी को भेज देंगे। उन्होंने कहा कि जब नरेन्द्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब सीबीआई को कांग्रेस इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो कहते थे। आज क्या है, सीबीआई, ईडी का कितना दुरुपयोग देश में हो रहा है।
यह पढ़े: https://www.patrika.com/kota-news/kota-backward-in-the-war-campaign-for-shuddh-the-minister-got-angry-7701471/

जो केस बद हो गया था, उसे वापस रीओपन किया

नेशनल हेराल्ड मामले में मंत्री ने कहा कि नेशनल हेराल्ड की स्थापना आजादी से पहले नेहरूजी ने की, उसमें कौन सा मनी लॉन्ड्रिंग हो गया। 14 साल पहले जो केस बंद हो गया। उसको वापस रीओपन कर दिया। देश की जनता सब देख रही है। कभी इनको भी इन चीजों का सामना करना पड़ेगा।
यह पढ़े: https://www.patrika.com/kota-news/rajasthan-police-strict-on-cyber-crimes-7701175/

खाने-पीने की वस्तुओं पर टैक्स लगाना गलत

महंगाई को लेकर मंत्री ने कहा कि देश में महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। इससे आम आदमी पहले से त्रस्त है। आजादी के बाद पहली बार खाने-पीने की वस्तुओं पर टैक्स लगा गया। यह बहुत शर्मनाक है। केन्द्र सरकार को सोचना चाहिए कि देश में मध्यम व गरीब वर्ग के आम आदमी भी रहते है। इससे उन पर आर्थिक भार पड़ेगा।
कोरोना को लेकर सैम्पलिंग ज्यादा हो

कोरोना को लेकर चिकित्सा मंत्री ने कहा कि हाल ही में सीएमएचओ के तबादले हुए है। नए सीएमएचओ को भी निर्देश दिए है कि ज्यादा से ज्यादा सेम्पलिंग की जाए। पहले भी कोरोना जैसी भयानक बीमारी को झेल चुके है। अब ऐसे हालात नहीं बने। अभी भी जो मौसमी बीमारियों के मरीज आ रहे हैं। उनकी भी सैम्पलिंग होनी चाहिए।
दो साल में बदल जाने चाहिए सीएमएचओ

सीएमएचओ के ट्रांसफर को लेकर चिकित्सा मंत्री ने कहा कि तीन साल की जगह दो साल के अंदर सीएमएचओ के ट्रांसफर हो जाने चाहिए। यह पॉलिसी जारी रखेंगे। उन्होंने यहां तक कहा कि दो साल में तो कलक्टर व एसी भी बदल जाने चाहिए। क्योंकि नया अधिकारी आएगा तो वह नई ऊर्जा से काम करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो