scriptएटीएम से 11 लाख रुपए चुराने का फरार आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार | Money stolen from ATM in front of Medical College in Kota | Patrika News
कोटा

एटीएम से 11 लाख रुपए चुराने का फरार आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार

कोटा में महावीर नगर थाना पुलिस ने एटीएम से 11 लाख रुपए चोरी के टॉप 10 में फरार वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया है।

कोटाMar 05, 2022 / 10:46 pm

Haboo Lal Sharma

अंतरराज्यीय गैंग ने 30 जुलाई 2017 को एटीएम से चुराए थे रुपए

एटीएम से 11 लाख रुपए चुराने का फरार आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार

कोटा. महावीर नगर थाना पुलिस ने एटीएम से 11 लाख रुपए चोरी के टॉप 10 में फरार वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया है।
थानाधिकारी कलावती चौधरी ने बताया कि 30 जुलाई 2017 को मेडिकल कॉलेज के सामने स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम से 11 लाख 12 हजार 100 रुपए चुराने की वारदात करने वाली अंतराज्जीय गैंग का फरार आरोपी पंजाब के भटिण्डा जिले के भगवानगढ़ भूखियावाली निवासी गुरुगगन सिंह उर्फ गगन जट सिक्ख (34) हाल निवाली हरियाणा डबवाली थाना को डबवाली से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से अनुसंधान किया जा रहा है।
हत्याकाण्ड का आरोपी गिरफ्तार
कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने थर्मल चौराहा पर भानू प्रजापति की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थनाधिकारी गंगासहाय शर्मा ने बताया कि 25 जनवरी को फरियादी बजरंगपुरा निवासी गणेशलाल प्रजापत ने एमबीएस अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में तहरीरी रिपोर्ट पेश की जिसमें बताया कि बेटा भुवनेश उर्फ भानू (19) सुबह 10 बजे करीब अपने दोस्त सिंटू बच्चा के साथ स्कूटी से काम करने घर से गया था। वह थर्मल चौराहा पहुंचा तो वहां पर हंसराज गुर्जर ने उसे रोक लिया और पुरानी रंजिश के चलते चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घायल भुवनेश को एमबीएस अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। पुलिस ने आरोपी सकतपुरा कॉलोनी निवासी हंसराज गुर्जर (37) को गिरफतार कर लिया।
गांजे के पौधे सहित एक आरोपी गिरफ्तार
कोटा ग्रामीण के कैथून थाना पुलिस ने शनिवार को एक आरोपी को गांजे के 18 पौधों के साथ गिरफ्तार किया है । थानाधिकारी महेन्द्र कुमार मारू ने बताया कि कीचलहेड़ा आम रोड के पास चैकिंग के दौरान एक युवक के कब्जे से 18 नगर हरे गीले गांजे के पौधे जब्त कर आरोपी कीचलहेड़ा निवासी कृष्ण मुरारी (40) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि जब्त पौधो का वजन 10 किलो 750 ग्राम है। आरोपी से गांजे के पौधों के बारे में पूछताछ कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो