आयुक्त ने ट्रेंचिंग ग्राउण्ड में देखा कचरे का पहाड़

inspection सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का भी निरीक्षण किया


कोटा. नगर निगम आयुक्त वासुदेव मालावत व उपायुक्त ममता तिवाड़ी ने बुधवार को नान्ता स्थित ट्रेंचिंग ग्राउण्ड की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया व स्वास्थ्य अधिकारी सतीश मीना तथा ग्राउण्ड सह प्रभारी अजीत चौधरी को आवश्यक निर्देश दिए।

36 लाख के मुआवजे का चेक देने के बदले मांग रहे थे ढाई लाख की घूस, सरकारी लिपिक को बचा लिया, सहअभियुक्त की जमानत खारिज

आयुक्त व उपायुक्त ने ट्रेंचिंग ग्राउण्ड पहुंचकर कचरे की आवक व ग्राउण्ड में उसके संग्रहण की व्यवस्था को देखा और कचरा समय पर आने की व्यवस्था की समीक्षा की। इस दौरान ग्राउण्ड पर कचरा परिवहन वाहनों के सम्बन्ध में संधारित किए जा रहे रिकॉर्ड का अवलोकन भी किया।

ग्राउण्ड की कच्ची सड़क का निरीक्षण किया। सड़क को डामर सड़क बनाया जाए। इससे कचरा लेकर आने वाले डम्पर ग्राउण्ड में आगे पड़ी खाली जगह तक पहुंच कर कचरा खाली कर सकेंगे। इसके बाद आयुक्त ने उम्मेदगंज स्थित निगम के सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का भी निरीक्षण किया।

Show More
Suraksha Rajora
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned